बॉलीवुड

इन 5 अभिनेत्रियों को मिलती है सबसे कम फ़ीस, जैकलीन से ले कर इलियाना तक का नाम शामिल

अक्सर हिंदी सिनेमा में काम करने वाले कलाकारों की फीस की चर्चा भी फैंस के बीच होती रहती हैं. बड़े-बड़े एक्टर्स एक फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपये तक फीस ले रहे हैं और बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी 15 से 20 करोड़ रुपये एक अपनी एक फिल्म से कमा लेती हैं. हालांकि क्या आप बॉलीवुड में आज के समय में सबसे कम फीस पाने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं ? आका जवाब होगा शायद नहीं. तो आइए आज आपको 5 ऐसी ही लीड एक्ट्रेस के बारे में जानकारी देते हैं जो एक फिल्म के लिए सबसे कम फीस लेती हैं.

तारा सुतारिया…

Tara Sutaria

तारा सुतारिया हिंदी सिनेमा की एक उभरती हुई अदाकारा हैं. अभी उन्होंने कुछ एक फिल्मों में ही काम किया है. तारा ने साल 2019 में आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने कदम हिंदी सिनेमा में रखे थे. वे अपनी क्यूटनेस से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं और तारा काफी खूबसूरत भी हैं. अभी तो उनके करियर की शुरुआत ही हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तारा को एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाते हैं.

इलियाना डिक्रूज…

ileana d'cruz

दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही इलियाना डिक्रूज ने हिंदी सिनेमा भी अपनी अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है. वे अपनी हॉट और बोल्ड अदाओं से भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म इंडस्ट्री में इलियाना करीब 15 सालों से हैं. साल 2006 में उनका डेब्यू हुआ था. तेलुगु सिनेमा में नाम कमाने के बाद उन्होंने हिंदी सिनेमा में जलसा, रेड, रुस्तम, बादशाहो और बर्फी जैसी फिल्म में काम किया है. जानकारी के मुताबिक़, इलियाना को एक फिल्म के लिए करीब 1.6 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाता है.

जैकलीन फर्नांडीस…

jacklin fernandes

अब बात करते हैं मशहूर एवं खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस. मूल रूप से हमारे पड़ोसी देश श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन फर्नांडीस ने हिंदी सिनेमा में अच्छा ख़ासा नाम कमाया है. अक्षय कुमार और सलमान खान जैसे सुपरस्टार के साथ वे बड़े पर्दे पर काम कर चुकी हैं. हिंदी सिनेमा में उन्हें एक दशक से अधिक का समय हो गया है. साल 2009 में आई फिल्म अलादीन से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था लेकिन वे अपने दम पर अभी तक कोई बड़ी फिल्म हिट नहीं करा पाई है. मेकर्स जैकलीन को एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपये देते हैं.

कृति सेनन…

kriti sanon

कृति सेनन हिंदी सिनेमा में लगातार शानदार काम कर रही हैं. वे अपने हर एक किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बना लेती हैं. कृति सेनन ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2014 में रखे थे. इस दौरान उनकी फिल्म ‘हीरोपंती’ आई थी. इन 7 सालों में कृति धीरे-धीरे सफ़लता की ओर बढ़ती ही गई हैं. उनकी अदाकारी के साथ ही दर्शकों ने उनकी ख़ूबसूरती को भी सराहा है. वहीं बात उन्हें मिलने वाली फीस की करें तो अभिनेत्री के खाते में एक फिल्म के लिए करीब 2 करोड़ रुपये रकम आती हैं.

अनन्या पांडे…

ananya pandey

अनन्या पांडे हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं. अनन्या के फ़िल्मी करियर की अभी महज शुरुआत है. उन्होंने साल 2019 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस दौरान उनकी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ आई थी. हालांकि फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद अनन्या ने फिल्म पति पत्नी और वो, खाली पीली में काम किया. ये फ़िल्में दर्शकों को पसंद आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि 22 साल की अनन्या को एक फिल्म के लिए 2 से 3 करोड़ रूपये मिलते हैं.

Back to top button