बॉलीवुड

तलाक के बाद जब अरबाज के लिए जागी मलाइका की हमदर्दी, कहा- वह मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं

सालों पहले बेशक अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अरबाज खान की राहें जुदा हो चुकी है हालांकि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अभिनेत्री ने अरबाज के लिए बड़ी बात कही थी. तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज खान की दोस्ती यूं ही जारी रही थी. दोनों बेशक दूर हो गए हालांकि अपने बेटे अरहान खान की खातिर अक्सर दोनों मिलते रहते हैं. वहीं तलाक के बाद मलाइका ने अरबाज के परिवार से भी अच्छा रिश्ता बना रखा था.

अब तक मलाइका और अरबाज के रिश्ते पर तमाम तरह की बातें हो चुकी हैं. वहीं दोनों ने भी अपने रिश्ते पर काफी कुछ कहा है. ऐसे ही एक बार मलाइका ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था और उन्होंने अरबाज को अपने जीवन का अहम हिस्सा करार दिया था.

मलाइका ने अपने एक साक्षात्कार में कहा था कि, “वह मेरी जिंदगी का एक हिस्सा हैं, मेरे बच्चे के पिता हैं. कुछ बॉन्डिंग रातों-रात ही नहीं बदल जाती हैं. जो चीजें हुई हैं, वह केवल हमारे बीच ही रहनी चाहिए. हमारी चीजें बहुत ही व्यक्तिगत हैं और हमें इसे किसी भी अन्य को साबित करने की जरूरत नहीं है. अरबाज से मिलना मेरे बेटे को काफी खुश करता है और मेरे बेटे की खुशी से मैं बहुत खुश हूं. अमृता के लिए वह एक बड़े भाई की तरह है और मेरे माता-पिता के लिए वह बेटे से कम नहीं है.“

malaika arora and arbaaz khan son

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान के बारे में बात करते हुए आगे कहा था कि, “जो भी चीजें हुई हैं, वह केवल हमारे बीच ही रहनी चाहिए.” वहीं अभिनेत्री ने अपने एक अन्य साक्षात्कार में बताया था कि, “अरबाज और मैं एक-दूसरे को काफी वक्त से जानते हैं. भावनात्मक रूप से यह हमारे लिए मुश्किल था, लेकिन हमने इस बारे में बातें नहीं कीं, क्योंकि हम अलग-अलग इंसान हैं.”

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका अरोड़ा के मुताबिक़, “वह (अरबाज खान) मेरे लिए बहुत जरूरी इंसान हैं. जिंदगी हमें किस मोड़ पर ले जाए, यह कोई मायने नहीं रखता है, लेकिन अरबाज हमेशा ही मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा रहेंगे.”

बता दें कि मलाइका और अरबाज खान ने शादी से पहले पांच सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं साल 1998 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों एक बेटे अरहान खान के माता-पिता बने थे. लेकिन शादी के 19 सालों के बाद दोनों ने रिश्ता तोड़ लिया था. साल 2017 में कपल का तलाक हो गया था.

malaika arora and arjun kapoor

अरबाज और मलाइका का रिश्ता टूटने का अहम कारण मलाइका की अभिनेता अर्जुन कपूर संग बढ़ती नजदीकियों को माना जाता है. साथ ही यह भी कहा जाता है कि अरबाज की कुछ बुरी आदतों के कारण दोनों का तलाक हो गया था. गौरतलब है कि तलाक से पहले ही अर्जुन और मलाइका रिश्ते में थे. जबकि अब तो दोनों का प्रेम प्रसंग ख़ूब चर्चाओं में बना रहता है.

वहीं तलाक के बाद अरबाज खान का नाम विदेशी इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) से जुड़ रहा है. इस कपल के रिश्ते से भी हर कोई वाकिफ़ है. दोनों अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं और फैंस को यह भी उम्मीद है कि जल्द अरबाज, जॉर्जिया के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

Back to top button