बॉलीवुड

जब अजय-काजोल से बोले सलमान, मेरी उससे शादी होती तो दादा बन जाता, उसके पोते-पोती मेरे फैन है

हिंदी फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान 55 साल की उम्र को पार कर चुके हैं और जल्द वे 56 साल के हो जाएंगे हालांकि उनकी शादी का कोई अता-पता नहीं है. सलमान की शादी कब होगी, सलमान शादी करेंगे भी या नहीं और करेंगे भी तो आखिर किससे और कब करेंगे ? इन सवालों के जवाब सिर्फ़ और सिर्फ़ सलमान के ही पास है.

salman khan

कई बार अब तक सलमान खान से भी उनकी शादी पर सवाल किया गया है. सलमान ने कई बार इसका जवाब भी दिया तो कई बार वे इस तरह के सवालों को टाल भी गए. गौरतलब है कि सलमान खान का अफेयर हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता मंजिल तक नहीं पहुंच सका.

सलमान ने बॉलीवुड हसीनाओं से प्यार किया और ब्रेकअप हुआ लेकिन शादी किसी से भी नहीं हो सकी. हालांकि अक्सर अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े राज सलमान खान खोलते रहते हैं. ऐसा ही एक मजेदार राज उन्होंने अपने शो बिग बॉस पर कुछ सालों पहले खोला था. सलमान ने यह राज अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री काजोल के सामने खोला था. तब यह जोड़ी बिग बॉस में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आई हुई थी.

काजोल और अजय देवगन से अपने शो पर बातचीत और मस्ती के बीच सलमान ने कुछ ऐसा कह दिया था जिसे सुनकर सब हंसने लगे थे और सभी उनकी बात सुनकर हैरान भी हो गए थे. सलमान ने कहा था कि उन्होंने जिस वक्त सोचा था उस वक्त शादी कर लेते तो अब तक वो दादा बन चुके होते.

सलमान ने कहा था कि, ‘मेरा उस लड़की पर क्रश था लेकिन मैंने रिजेक्ट होने के डर से कुछ कहा ही नहीं. मेरे साथ के तीन दोस्त थे जिनका उसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा था और बाद में मुझे पता चला था कि वो तो मुझे ही पसंद करती थी.’ बता दें कि सलमान ने अपने पुराने दिनों को याद किया था.

सलमान खान ने आगे बताया था कि, ‘कुछ 15 साल बाद मैं उनसे मिला और भगवान का शुक्रिया की मैंने उन्हें कुछ बताया नहीं.’ सलमान ने आगे कहा कि, ‘जो मेरी क्रश थी जब 15 साल बाद मुझे मिली तो वो दादी बन चुकी थी. उसने मुझसे कहा कि उसके पोता पोती मेरे फैन हैं और मुझे बहुत पसंद करते हैं. सोचो मेरी उससे शादी हो जाती तो मैं दादा बन चुका होता.’

salman khan

बता दें कि सलमान का रिश्ता एक समय मशहूर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी के साथ था. दोनों करीब 10 सालों तक रिश्ते में थे और दोनों की शादी के कार्ड्स तक छप चुके थे हालांकि दोनों की शादी किसी वजह से नहीं हो पाई थी. लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती का अच्छा रिश्ता है.

salman khan and sangeeta bijlani

सलमान का नाम ऐश्वर्या राय के साथ भी खूब सुर्ख़ियों में रहा. फैंस को यह जोड़ी खूब पसंद आती थी और लगता था कि दोनों शादी कर लेंगे. लेकिन सलमान के व्यवहार के कारण इस रिश्ते का भी अंत हो गया. दोनों ने करीब तीन साल एक एक दूसरे को डेट किया था. वहीं सलमान का अफेयर सोमी अली और कैटरीना कैफ के साथ भी रहा है.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो बीते दिनों सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद पर रिलीज हुई थी जो कि फ्लॉप रही थी. वही अभिनेता की आने वाली फिल्मों में अंतिम, टाइगर 3, कभी ईद कभी दिवाली आदि शामिल है.

Back to top button