बॉलीवुड

अनुपमा की किंजल बहू ने ससुरजी संग लगाए ठुमके, दोनों का रोमांटिक अंदाज देख लोग बोले- शर्म करो..

एक ससुर और बहू के बीच रिश्ता बाप बेटी की तरह होता है। दोनों एक दूसरे के प्रति मान सम्मान और मर्यादा की भावना रखते हैं। ऐसा बहुत कम होता है जब बहू अपने ससुर के साथ डांस करती है। वह भी नॉर्मल डांस नहीं बल्कि रोमांटिक डांस। ये नजारा आप ने शायद ही कहीं देखा होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बहू से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने ससुरजी के साथ रोमांटिक अंदाज में ठुमके लगाए हैं। इस डांस का वीडियो भी सोशल मीडिया ओर बहुत वायरल हो रहा है।

दरअसल हम यहाँ जिस बहू की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ की किंजल उर्फ निधि शाह है। निधि का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस वीडियो में वह अपने ऑन-स्क्रीन ससुर वनराज के साथ रोमांटिक स्टाइल में डांस करती दिखाई दे रही है।

टीवी शो ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर है। यह शो लगभग हर सप्ताह टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। इस शो को देखना दर्शक खूब पसंद करते हैं। यही वजह है कि शो के सभी किरदार भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। दर्शक शो में काम करने वाले कलाकारों की निजी जिंदगी में भी दिलचस्पी दिखाते हैं। ऐसे में इन दिनों शो में ‘किंजल’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस निधि शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। निधि इस वीडियो में अपने ऑनस्क्रीन ‘ससुरजी’ वनराज के साथ कातिलाना अंदाज में नाचने के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

ऑनस्क्रीन ससुर के साथ डांस का यह वीडियो निधि शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो में उनके शो में ‘ससुर जी’ का रोल निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे अपनी ऑनस्क्रीन बहू किंजल उर्फ निधि शाह के साथ रोमांटिक अंदाज में नाचते दिखाई दे रहे हैं। सुधांशु और निधि को साथ में नाचता देख ये कहीं से भी नहीं लगता है कि दोनों ऑनस्क्रीन ससुर बहू हैं। इनकी जोड़ी को साथ में देख ऐसा लगता है मानों दोनों कपल हैं।

दोनों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। जहाँ कुछ लोगों को यह वीडियो बड़ा पसंद आ रहा है तो वहीं कुछ ट्रोलिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्हें ये बात हजम नहीं हो रही है कि निधि ने अपने ऑनस्क्रीन ससुर के साथ ऐसा रोमांटिक डांस आखिर कैसे कर लिया। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘भाई तेरे बेटे की बहू है, कुछ तो शर्म करो’। वहीं एक अन्य ने लिखा ‘लगता है अब काव्या को बताना पड़ेगा’। फिर एक यूजर लिखता है ‘कभी कभी एक्टर्स के लिए अपने किरदारों को भुलाकर थोड़ा मस्ती करना भी जरूरी होती है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)


ऑनस्क्रीन ससुर बहू के इस वीडियो को अभी तक दो लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं। वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? आपके हिसाब से ऑनस्क्रीन बहू ससुर का इस तरह से डांस करना सही है या गलत? हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button