राजनीति

नोएडा की सकड़ों पर दिखे ‘छोटे योगी’, ब्लैक कमांडो के साथ पहुंचे जनता के बीच, दिखा गजब का अंदाज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता कितनी है इस बात से हर कोई वाकिफ है। उनका अंदाज बहुत से लोग कॉपी करते हैं। मोदी के उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दूसरे ऐसे नेता हैं जिनका स्टाइल जनता के बीच चर्चा का विषय बना रहता है।

Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ की लोकप्रियता भी बहुत मजबूत है। मुख्यमंत्री के चाल-ढाल और भेष को लेकर चर्चा अक्सर होती रहती है। इस बीच सोशल मीडिया पर इन दिनों यूपी के ‘जूनियर सीएम’ बड़े छाए हुए हैं।

junior-cm

दरअसल बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा में मुख्यमंत्री योगी के गेटअप में ‘जूनियर CM’ दिखाई दिए। यह ‘जूनियर सीएम’ (junior CM Yogi) असली सीएम योगी के ग्रेटर नोएडा से पहले ही ग्रेटर नोएडा आ गए। इस छोटे योगी का अंदाज देख जनता बड़ी खुश हुई। दरअसल बुधवार सुबह ग्रेटर नोएडा के लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हें सीएम योगी आदित्यनाथ के भेष में एक छोटा लड़का सड़कों पर घूमता दिखा। एक सीएम की तरह इस लड़के के आसपास भी ब्लैक ड्रेस में कमांडो चलते हुए दिखाई दिए।

junior-cm

सीएम योगी आदित्यनाथ को कॉपी करने वाले इस बच्चे का नाम अंकित है। वह दादरी का रहने वाला है। अंकित सीएम के ग्रेटर नोएडा में आयोजित एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने आया हुआ था। इस दौरान बच्चे ने अपना लुक और चाल ढाल बिल्कुल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरह कर रखा था। उन्हें देख जनता को यही लगा कि ये सच में योगी आदित्यनाथ का छोटा रूप है। बच्चे का अंदाज देख नोएडा की जनता हैरान रह गई। कई लोग तो बच्चे के साथ सेल्फी भी लेने लगे। वहीं बहुत सो ने जूनियर योगी के साथ अपना वीडियो भी बनाया।

junior-cm

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार सुबह नोएडा के दादरी आए हुए थे। यहां उनके द्वारा सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का अनावरण किया गया। वहीं उन्होंने बाद में पीजी कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अपनी बात भी कही।

junior-cm

मोदी और योगी ये दोनों ही भाजपा के लोकप्रिय नेता है। कई लोग तो योगी की लोकप्रियता देखकर यह भी कहते हैं कि मोदीजी के बाद योगी को अगला प्रधान मंत्री बनाना चाहिए। इनकी लोकप्रियता का अंदाज आप इसी बात से लगा सकते हैं कि बॉलीवुड स्टार्स की तरह लोग योगी का स्टाइल भी कॉपी करते हैं। एक तरह से वे लोकप्रियता के मामले में फिल्मी सितारों को भी टक्कर देते हैं।

junior-cm

फिलहाल सोशल मीडिया पर लोग इस बाल योगी की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर पर कई दिलचस्प कमेंट भी आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘अरे इसने तो योगी जी का बचपन ही दिखा दिया।’ वहीं एक ने लिखा कि ‘बच्चे का स्टाइल एकदम योगी आदित्यनाथ से मिलता है।’ फिर एक कमेंट आता है कि ‘इस बच्चे ने बहुत ही अच्छे ढंग से योगी जी का स्टाइल कॉपी किया है।

Junior cm

उसक अंदाज काफी हद तक सीएम योगी जैसा ही है।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आ रहे हैं। हर कोई इस छोटे योगी की तारीफ़ों के पूल बांध रहा है। वैसे आपको ये छोटे योगी कैसे लगे?

Back to top button