बॉलीवुड

वो मुझे परेशान करता है, जब मलाइका ने खोली रिश्ते की सच्चाई, पढ़कर सुनाए थे अर्जुन के मैसेज

अभिनेत्री मलाइका अरोरा और अभिनेता अर्जुन कपूर की जोड़ी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों निजी कारणों के अलावा एक साथ आने के दौरान भी चर्चा में बने रहते हैं. दोनों की प्रेम कहानी से हर कोई बेहद अच्छे से वाकिफ हैं और यह कपल खुल्लम खुल्ला एक दूसरे पर प्यार की बरसात करता है. दोनों का प्यार किसी से छिपा नहीं है.

malaika arora and arjun kapoor

एक लंबे समय से अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बताया जाता है कि अरबाज खान से तलाक लेने से पहले ही मलाइका के दिल पर अर्जुन राज करने लगे थे. ऐसे में अरबाज और मलाइका के रिश्ते में दरार आ गई. मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया वहीं इसके बाद से अर्जुन के साथ ही लगातार मलाइका का नाम जुड़ रहा है.

malaika arora and arjun kapoor

अक्सर मलाइका और अर्जुन को एक साथ देखा जाता है. दोनों का एक दूसरे के घर भी आना-जाना लगा रहता है और सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं. वहीं मलाइका ने अब यह भी स्वीकार किया है कि अर्जुन कपूर उन्हें समझते हैं और उन्हें परेशान भी करते हैं.

malaika arora and arjun kapoor

दरअसल, मलाइका ने ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ (SuperModel Of The Year) के एक एपिसोड में हिस्सा लिया था. शो में उनके सहयोगी जज थे मिलिंद समान. इस दौरान अभिनेत्री ने मिलिंद से क्रश, टर्न-ऑन और टर्न-ऑफ पर चर्चा की. ऐसे में अर्जुन कपूर के नाम का जिक्र भी हुआ.

malaika arora and milind soman

बता दें कि SuperModel Of The Year के एक एपिसोड में मलाइका ने अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के लास्ट टेक्स्ट मैसेज पढ़े थे. बात यह है कि मिलिंद ने मलाइका से ऐसे शख्स का नाम बताने को कहा था, जो उन्हें अंदर से जानता हो तो एक्ट्रेस ने तपाक से अर्जुन कपूर का नाम लिया. उन्होंने इसके आगे कहा कि, ‘वह मुझे जानता है, वह मुझे समझता है और वह मुझे परेशान करता है.’ इसके बाद मलाइका अर्जुन के लास्ट टेक्स्ट मैसेज पढ़ते समय शरमाने लगी और उनका चहेरा शर्म से लाल हो गया. क्योंकि उसमे लिखा था कि, आई लव यू’.

malaika arora and arjun kapoor

मिलिंद समान ने आगे मलाइका से सवाल करते हुए पूछा कि वे एक शख्स के बारे में बताएं जिसके लिए वे ‘हॉट’ हैं? मलाइका ने जवाब में कहा कि, ‘मेरा क्रश डेनियल क्रेग हैं. किसी महिला को लेकर क्रश की बात करूं तो मुझे बेला हदीद पसंद हैं.’

arjun kapoor and malaika arora

बता दें कि एक समय अर्जुन की सलमान खाना से अच्छी दोस्ती थी और वे पहले सलमान की बहन अर्पिता खान को डेट कर चुके हैं. ऐसे में अक्सर अर्जुन, सलमान के घर आते-जाते थे. बाद में अर्जुन और अर्पिता का ब्रेकअप हो गया था लेकिन फिर सलमान की भाभी पर आकर अर्जुन का दिल अटक गया.

arjun kapoor and malaika arora

अर्जुन के सलमान के घर आने-जाने से मलाइका से भी अर्जुन की दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार के फूल खिलने लगे. मलाइका भी अर्जुन को पसंद करने लगी और अरबाज के साथ उनके रिश्ते में खटास आने लगी. कहा जाता है कि अर्जुन के लिए मलाइका ने अरबाज को तलाक दे दिया था.

malaika arora and arjun kapoor

Back to top button