दिलचस्प

मौलाना पहले सना खान को बुलाते थे बहन, फ़िर एक दिन बन गए सना के शौहर।

बहन के रिश्ते से शुरू हुई थी सना खान और मौलाना की कहानी, फ़िर बन गए शौहर और बीवी...

अचानक फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कहकर गुजरात के मौलाना से शादी करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) इस वक्त पूरी तरह इस्लामी रंग में रंग चुकी हैं। जी हां अब वो इस्लामी सभाओं में लोगों को संबोधित भी करती है और लोगों को संबोधित करते हुए उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं। साथ ही उनके पति मुफ्ती अनस खान (Mufti Anas Khan) भी इस्लामी सभाओं में हिस्सा लेते हैं।

sana khan

sana khan

बता दें कि सना खान (Sana Khan) और उनके पति मुफ्ती अनस (Mufti Anas) को अपनी शादी की पूरी कहानी बताते हुए एक वीडियो में देखा जा सकता है। वो लोगों को बताते हैं कि किस तरह उनकी शादी हुई और सना खान ने बॉलीवुड क्यों छोड़ा? इन्हीं वीडियो में से एक में मुफ्ती अनस शादी के बारे में बता रहे थे।

sana khan

इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शादी में पाकिस्तान के मौलान तारिक जमील (Maulana Tariq Jameel) का बहुत बड़ा किरदार है। लेकिन यहां हम आपको उस वाकया से रूबरू कराने जा रहें हैं। जिसमें सना खान वहाँ मौजूद लोगों को बताती हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौ​हर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे।

जी हां सना ने कहा कि, ”आप यकीन नहीं मानोगे कि अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। मैं जब भी यह सोचती हूँ, मुझे बहुत हँसी आती है।” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि, ”वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वो मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी। मुझे क्या पता था ये मेरे हमसफर बन जाएँगे।” उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गौरतलब हो कि उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा कि, ”सुनिए, पहले बहन बुलाया फिर शौ​हर बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।”

इतना ही नहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ”इंडस्ट्री से कोई एक बहन सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का फायदा हो जाएगा। सना खान इसका मतलब ये है क्या कि इंडस्ट्री में लड़कियाँ गलत रास्ते पर हैं। दूसरा की बहन केवल मुँह पर होता है।” वहीं लोकेश नाम के एक यूजर ने लिखा कि, ”आप यकीन नहीं मानोगे शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। सना खान ये कौन सा रिश्ता है।”

Sana Khan

बता दें कि कुछ दिन पहले अनस का भी यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सना खान के बारे में बता रहे हैं। वीडियो में अनस ने बताया था कि वह पहले सना खान को बहन कहा करते थे। मौलाना अनस के कुछ ऐसे और भी वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वो इस्लामी जलसों में अपनी और शादी की कहानियाँ भी सुनाते नजर आए। उन्‍होंने बताया कि सना खान से कैसे उनका निकाह हुआ।

Sana Khan

बता दें कि बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही सना खान का अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था। दोनों लंबे अरसे तक लव रिलेशनशिप में रहे लेकिन बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

2020 में सना ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा…

Sana Khan

बता दें कि अक्‍टूबर 2020 में सना खान ने मानवता की सेवा करने का हवाला देकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और नवंबर में गुजरात के मौलाना मुफ्ती सैयद से शादी कर ली। सना खान शादी के बाद हमेशा अपने पति के साथ बुर्के में ही नजर आती हैं। शादी के बाद सना खान ने अपने इंस्‍टाग्राम से सारी पुरानी फोटो भी डिलीट कर दी, हालांकि पहले से कही अधिक सना अब इंस्‍टा पर एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने वीडियो और फोटोज शेयर कर अपने फैंस से वह जमकर वाहवाही बटोरती रहती हैं।

Back to top button