बॉलीवुड

पहली फिल्म में ही प्यार कर बैठे थे रितेश-जेनेलिया, तस्वीरों में देखें उनकी शानदार केमिस्ट्री

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी जो सोशल मीडिया पर छाई रहती है उसका नाम किसी को बताने की जरूरत नहीं है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दोनों कपल्स शॉर्ट वीडियोस बनाकर दर्शकों को खूब हंसाते हैं साथ ही साथ रोमांटिक गानों पर डुएट भी करते दिख जाते हैं।

riteish deshmukh

रितेश और पत्नी जेनेलिया के बीच का लव बॉन्ड देखते ही नज़र आता है। इनका कोई न कोई वीडियो हमेशा वायरल रहता ही है जो फैंस को गुदगुदाता है। हाल ही में इस क्यूट जोड़ी ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

riteish deshmukh

यह तस्वीर किसी फंक्शन की है जिसमें दोनों चील कर रहे हैं। इस फोटो की तरह ही दोनों को हमेशा एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए देखा जाता है, शायद इस फोटो में भी दोनों कोई जोक क्रेक कर रहे हैं।

riteish deshmukh

आंखों ही आंखों में इशारा हो गया, तेरे संग जीने का सहारा हो गया। जी हां इस तस्वीर को देखने के बाद तो कम से कम ऐसा ही लगता है। दोनों एक दूसरे को आंखों में आंखें डाल कर ऐसे देख रहे हैं जैसे इनके लिए दुनिया यहां पर थम सी गई हो। दोनों एक दूसरे का हाथ थाम कर मानो कह रहे हो यह बंधन तो प्यार का बंधन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by L0VE? (@hollybollyedits_)

अगर इन दोनों के बीच की प्यार की गहराई को समझना हो तो आप हॉली बॉली एडिट्स हैंडल पर पोस्ट किए गए इस वीडियो को देख लीजिए। इस वीडियो को देखने के बाद आपके मुंह से अपने आप निकल जाएगा और आप कहेंगे दो लोगों के बीच प्यार हो तो ऐसा हो।

riteish deshmukh

आपको जानकर आश्चर्य होगा की रितेश और जेनेलिया ने अपने करियर की शुरुआत 2003 में एक साथ एक ही फिल्म तुझे मेरी कसम से की थी। कपल ने लंबे अफेयर के बाद 2012 में शादी कर ली। ईनके 2 बच्चे रियान और रायल हैं। उनके साथ भी यह मस्ती करते हुए फोटोज इंस्टाग्राम पर डालते हैं जिन्हें खूब पसंद किया जाता है।

riteish-deshmukh

riteish deshmukh

अक्सर फिल्मी कलाकारों का सोशल मीडिया हैंडल खुद की तस्वीरों से भरा होता है लेकिन यहां पर माजरा थोड़ा अलग है। रितेश और जेनेलिया का हैंडल तो आपसी मस्ती और प्यार से भरा हुआ है। दोनों को ही शॉर्ट वीडियोज़ बनाना पसंद है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे के साथ प्रेंक करते रहते हैं।

riteish-deshmukh

riteish deshmukh

यह फोटो दोनों की शादी के कुछ दिनों बाद का ही है। देखकर ऐसा लगता है की अपनी सारी परेशानियां भूलकर रितेश जेनेलिया के कंधे पर सर रखकर सो रहे हैं। काम की बात करें तो और रितेश ने कई बॉलीवुड और मराठी फिल्मों में काम किया है बॉलीवुड में वो अक्सर कॉमेडी फिल्मों में ही नजर आते हैं। जबकि जेनेलिया बॉलीवुड के साथ ही तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Back to top button