बॉलीवुड

TMKOC : असल ज़िंदगी में बेहद सेक्सी और बोल्ड है ‘अंजली भाभी’, देखें बिकिनी तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शो में से एक है. इस शो ने न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. ख़ास बात यह है कि यह धारावाहिक बीते 13 सालों से लगातार चल रहा है. 28 जुलाई 2008 को इस शो की शुरुआत हुई थी और यह अब तक निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) टीवी इंडस्ट्री का एक बेहद लोकप्रिय धारावाहिक है. इसके योगदान को कभी भूलाया नहीं जा सकता है. हास्य पर आधारित इस शो को हर कोई काफी पसंद करता है. चाहे बच्चे हो या बूढ़े, महिला हो या पुरुष हर किसी के दिल में तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने जगह बनाई है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का कॉन्सेप्ट सभी को काफी पसंद आता है. इसके किरदारों को भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई है और फैंस के बीच शो के कलाकार ख़ासे चर्चा में बने रहते हैं. शो में हर एक किरदार का अपना अलग स्थान और अलग महत्व है. शो का ऐसा कोई कलाकार नहीं होगा जिसकी फैंस के बीच चर्चा न होती होगी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

जेठालाल-दया भाभी से लेकर तारक मेहता-अंजलि भाभी तक ये किरदार दर्शकों के चहेते बने हुए हैं. हालांकि अन्य किरदार भी शो की जान है. बहरहाल आज हम आपसे शो में अंजली मेहता के किरदार में नजर आने वाली अभिनेत्री सुनयना फौजदार (Sunayana Fozdar) के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट के कारण सुर्ख़ियों में हैं.

sunayana fozdar

बता दें कि, शो में पहले अंजली मेहता के किरदार में नेहा मेहता नजर आती थी लेकिन नेहा द्वारा शो छोड़ने के बाद से सुनयना ने यह किरदार पकड़ लिया और उन्हें भी पुरानी अंजली भाभी की तरह ही दर्शकों ने प्यार दिया है. शो में सुनयना के काम को भी काफी सराहा जाता है. वे शो के साथ ही अपनी रियल लाइफ में भी सुर्ख़ियों में रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सोशल मीडिया के इस दौर में सुनयना भी सोशल मीडिया पर एक्टिव है और आए दिन वे अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा करती रहती हैं. शो में सलवार-सूट में नज़र आने वाली सुनयना असल ज़िंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ बिकिनी तस्वीरें वायरल हुई है और उन्हें देखकर फैंस की निगाहें उन पर टिकी की टिकी रह गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunayana Fozdar (@sunayanaf)

sunayana fozdar

बिकिनी तस्वीरों से सुनयना ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. उनका बोल्ड और सेक्सी अंदाज देख फैंस खूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं उनकी तस्वीरों को भारी मात्रा में पसंद भी किया जा रहा है. उनका बिकनी लुक चर्चाओं में है. आप देख सकते हैं कि सुनयना गुलाबी रंग की बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में उतरी हैं.

sunayana fozdar

सुनयना फौजदार स्विमिंग पूल में उतरकर एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. सूरज की तपती गर्मी में वे काफी मदहोश दिख रही हैं और फैंस के भी होश उड़ा रही हैं.

sunayana fozdar

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुनयना की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वे अब तक इंस्टाग्राम से 928 पोस्ट कर चुकी हैं. वहीं उन्हें इंस्टाग्राम पर 6 लाख 64 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sunayana fozdar

Back to top button