बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बाद शहनाज़ गिल की वीडियो हुई वायरल, देखें इमोशनल कर देने वाली वीडियो

टीवी एक्टर और बिग-बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को गुजरे हुए तकरीबन तीन हफ़्ते बीत गए हैं। जी हां उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कहा था। बता दें कि टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla Death) के निधन से न सिर्फ उनके करीबी और उनके चाहने वाले परेशान हैं, बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान और परेशान है और हो भी क्यों ना! आख़िर इंडस्ट्री ने एक होनहार कलाकार बहुत ही कम उम्र में खोया है।

गौरतलब हो कि एक्टर के असामयिक निधन की वजह से बहुत से लोग टूट गए हैं। उनके दोस्त और चाहने वाले लगातार उनके और उनके परिवार के लिए दुआ कर रहे हैं। इसी बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

sidnaaz

बता दें कि इस वायरल हो रहें वीडियो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) गाना गा रही हैं। जी हां शहनाज का ये वीडियो एक पुराने लाइव का है। जिसमे गाने के बोल ‘रोई ना जे याद मेरी…’ है। मालूम हो कि इस पंजाबी गाने के बोल सुन लोग इमोशनल हो रहे हैं और शहनाज के जल्द ठीक होने और गम से उबरने की दुआ कर रहे हैं। शहनाज गिल का ये वीडियो बार-बार देखा जा रहा है। सिद्धार्थ ने ये गाना कई बार गाया है। इस लाइव वीडियो से पहले भी वो अपनी एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान भी ये गाना गा चुकी हैं। शहनाज को ये गाना काफी पसंद था। ये गाना ऑरिजनली शिद्दत एलबम का है, जिसे मशहूर सिंगर निंजा ने गाया है।


फैंस कर रहे शहनाज के लिए दुआ…

Sidharth Shukla And shahnaj

वैसे मालूम हो कि, अब तक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का कोई सोशल मीडिया पोस्ट सामने नहीं आया है। न ही उन्हें सिद्धर्थ (Sidharth Shukla) के अंतिम संस्कार के बाद से कहीं स्पॉट किया गया है। वैसे ये वीडियो उनके फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन का लग रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं लोग अब जानना चाहते हैं कि उनकी फेवरेट शहनाज गिल अब कैसी हैं? शहनाज के परिवार की ओर से भी शहनाज की हालत को लेकर हाल-फिलहाल में कोई प्रतिक्रिया अब तक नहीं दी गई है। वहीं इंडस्ट्री के कई साथियों का कहना है कि वो अभी इस दुख से उबर रही हैं।

sidharth shukla

हार्टअटैक से सिद्धार्थ की हुई थी मौत…

बता दें कि बीते दिनों बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने करोड़ों फैंस को छोड़कर इस दुनिया से विदा हो गए। जी हां जानकारी के मुताबिक 2 सितंबर को उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उसके अगले दिन यानी 3 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके चाहने वाले और परिवार वालों ने उन्हें अंतिम विदाई दी। सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं।

Back to top button