बॉलीवुड

शादी से पहले विक्की जैन के घर वालों से मिलने पहुँची अंकिता लोखंडे। तस्वीरें हुई वायरल…

शादी से चंद दिन पहले अपने होने वाले पति के घर पहुँची अंकिता लोखंडे। गेट-टू- गेदर की शानदार तस्वीरें देखें...

पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे अक़्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां कभी वो अपने काम को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी अपने प्यार को लेकर। यह तो सभी को पता है कि अंकिता लोखंडे, विक्की जैन को अपना दिल दे चुकी हैं और आने वाले वक्त में शादी कर सकती हैं।

जी हां हम आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे की नई तस्वीरों का फैंस को बेसब्री से इंतजार  रहता है। ऐसे में अंकिता लोखंडे की जो नई तस्वीरें आजकल देखने को मिल रही हैं। उसमें वो अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ नजर आ रही हैं। नीचे देखें ये तस्वीरें…

बता दें कि इस तस्वीर को देखकर तो हर कोई यही कहेगा कि अंकिता वाकई में अपने होने वाले ससुराल के लोगों का दिल तो अभी से जीत चुकी हैं।

गौरतलब हो कि फैमिली गेट-टुगेदर के बीच अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने एक-दूसरे के लिए समय निकाल ही लिया और दोनों ने एक साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी क्लिक करवाई हैं।

फैमिली गेट-टुगेदर में विक्की जैन के परिवार से मिलकर अंकिता लोखंडे की खुशी का ठिकाना ही नहीं था। यह तस्वीर इस बात का सबूत पेश कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन की इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही साथ अंकिता ने विक्की की जमकर तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)


वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों जब अंकिता लोखंडे और पवित्र रिश्ता-2 के उनके सहयोगी स्टार कास्ट शहीर शेख एक कार्यक्रम में पहुँचे थे। उस दौरान अंकिता से उनके आगामी फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया था। उस वक्त भले ही अंकिता ने कोई जवाब नही दिया था, लेकिन बातों ही बातों में उनके सहयोगी कलाकार शहीर शेख ने बताया था कि वह आगामी समय में शादी करने जा रही। ऐसे में लगता तो यही है कि अंकिता और विक्की जैन जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

Back to top button