बॉलीवुड

कियारा आडवाणी संग 7 फेरे लेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा? शेरशाह एक्टर ने राज से उठाया पर्दा

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों बॉलीवुड में टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं। इसकी वजह उनकी हाल ही में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) है।

Vikram Batra

1999 के कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर बनी इस फिल्म में सिद्धार्थ ने बहुत ही बेहतरीन अभिनय किया है। उनके काम की दर्शक और क्रिटिक्स दोनों ही तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी लीड रोल में हैं। वह फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड बनी है।

sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की ऑन-स्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। दोनों जब एकसाथ स्क्रीन पर आते हैं तो लगता है मानों वे सच में रिलेशनशिप में हैं। इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ और कियारा के लव अफेयर को लेकर भी अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था।

sidharth malhotra and kiara advani

कुछ तो ऐसी बातें भी कर रहे थे कि सिद्धार्थ और कियारा जल्द ही 2021 में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन इन बातों में कितनी सच्चाई है? इस बात का खुलासा खुद ‘शेरशाह’ (Shershaah) एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया है।

sidharth malhotra and kiara advani

दरअसल सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया। इसमें उन्होंने अपनी शादी और अपनी को-स्टार कियारा आडवाणी से रिश्ते को लेकर बातचीत की। जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि वे शादी कब कर रहे हैं तो इस पर अभिनेता ने कहा कि ‘मुझे इस बारे में फिलहाल पता नहीं है। मैं कोई ज्योतिषी नहीं हूं। मैं नहीं जानता कि ये किसके लिए ज्यादा अहम है। लेकिन जब भी ऐसा होगा मैं सभी को इसकी सूचना दे दूंगा।’

sidharth malhotra and kiara advani

अपनी शादी पर सिद्धार्थ आगे कहते हैं कि ‘मैं कब शादी करूंगा इसका मुझे नहीं पता है। ऐसी कोई टाइमलाइन भी नहीं है। मेरे ख्याल से इसे सही तरीके से किया जाना चाहिए। इसलिए मैं इसे लेकर कोई जल्दबाजी भी नहीं करना चाहता हूं।’ सिद्धार्थ की बातों से साफ हो गया कि अभी उनका शादी करने का कोई मूड नहीं है। उन्हें दूल्हे राजा बनते हुए देखने के लिए फैंस को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

sidharth malhotra and kiara advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपने इंटरव्यू में अपनी शेरशाह की को-स्टार और कथित गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी को लेकर भी चर्चा की। एक्टर ने कहा कि वे भविष्य में कियारा के साथ एक और रोमांटिक फिल्म करना चाहेंगे। शेरशाह में दर्शकों को हमारा रोमांटिक एंगल पसंद आया। हालांकि यह एक आर्मी से रिलेटेड फिल्म होने के चलते हम दोनों का साथ में स्क्रीन टाइम कम था। इसलिए जब मुझे एक अच्छी स्क्रिप्ट और अच्छा डायरेक्टर मिलेगा तो मैं कियारा के साथ एक फूल रोमांटिक फिल्म करना चाहूंगा।

kiara advani

सिद्धार्थ के इस बयान के बाद फैंस के अंदर खुशी की लहर है। उन्हें उम्मीद है कि वे जल्द ही अपनी पसंदीदा जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को एक साथ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर इश्क लड़ाते देख सकेंगे। वैसे सिद्धार्थ के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे जल्द ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में दिखाई देंगे।

वैसे आपको सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी कैसी लगती है?

Back to top button