बॉलीवुड

एक्ट्रेस करीना कपूर बर्थडे मनाने पहुँची थीं मालदीव, बेटे जेह की वायरल हो रही अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पति सैफ अली खान और बेटों, तैमूर और जहांगीर के साथ आजकल मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। जी हां 21 सितंबर को अपना बर्थडे स्पेशल बनाने के लिए करीना ने पहले से ही तैयारी कर ली थी और वह जन्मदिन मनाने परिवार संग मालदीव पहुँच गई थी। गौरतलब हो कि सोशल मीडिया पर करीना की वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं। बेबो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ सेल्फी भी शेयर की है। पहली सेल्फी में करीना मोनोक्रोम मूड में दिखीं, तो दूसरी में वो वेकेशन का आनंद लेती नजर आ रहीं हैं। जबकि तीसरी तस्वीर में जहांगीर खिलौने के लिए रोते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस स्टोरी के साथ करीना ने कैप्शन दिया, ‘फॉरएवर मूड’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor)


वहीं एक इंस्टाग्राम स्टोरी में, करीना ने सैफ अली खान और तैमूर की अपनी एक ‘आइलैंड’ पर चिल करते हुए एक आकर्षक तस्वीर शेयर की थी। पिछले महीने सैफ अली खान के 51 वें जन्मदिन के मौके पर खान फैमिली एक प्राइवेट पार्टी के लिए मालदीव गई। फिलहाल करीना अपने फैन्स का दिल ना तोड़ते हुए वहीं से लगातार फोटोज शेयर कर रहीं है और ये तस्वीरें देखकर साफ पता चल रहा है ये पूरी फैमिली वहां काफी एंजॉय कर रही है।


Kareena Kapoor

बता दें कि अपनी छुट्टियों से एक फैमिली फोटो शेयर करते हुए करीना ने सैफ को शुभकामनाएं दी थी, “मेरे जीवन के प्यार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। अनंत काल तक और तुम्हारे साथ ही वह सब कुछ है जो मैं चाहता हूं।” वहीं मालदीव में सैफ और करीना ने अपने बेटे जेह अली खान का छह महीने का बर्थडे भी सेलिब्रेट किया।


Kareena Kapoor

वहीं वेकेशन पर जाने से पहले करीना कपूर खान ने आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग की थी। फिल्म इस साल दिसंबर में पर्दे पर आने वाली है। जबकि सैफ अली खान प्रभास और कृति सेनन अभिनीत एक पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ का रीमेक भी है।

Kareena Kapoor

Back to top button