बॉलीवुड

प्रोपोज में छोटी हीरे की रिंग मिलने से नाराज़ थी शिल्पा, राज ने कहा शादी में अंगूठी बड़ी होगी

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इन दिनों मुसीबतों का सामना कर रहे हैं हाल ही में राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में जमानत मिली है। लेकिन उनकी मुश्किलें अभी कम नहीं होने वाली है पति राज के इस कांड से शिल्पा की छवि को अच्छा खासा नुकसान पहुंचा है। पति के जेल जाने के बाद से शिल्पा ही अपने परिवार की देखभाल कर रही हैं।

शिल्पा और राज दोनों अक्सर साथ में देखे जाते थे दोनों साथ में कई बार सोशल मीडिया पर वीडियो भी पोस्ट करते थे। इसी बीच उनके पुराने किस्से सामने आ रहे हैं। अब शिल्पा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह राज कुंद्रा द्वारा अचानक से प्रपोज कर छोटी सी हीरे की रिंग देने के बारे में बात कर रही हैं।

shilpa shetty

दरअसल एक साल पहले शिल्पा ने शिवानी डांडेकर के चैट शो रिमेडी नाउ में बातचीत के दौरान बताया था कि कैसे उनके पति राज कुंद्रा ने उन्हें प्रपोज किया। जब शिवानी ने उनसे पूछा कि क्या राज ने आपको एफिल टावर पर प्रपोज किया था। तब शिल्पा ने बताया कि राज ने मुझे प्रपोज करने के लिए पैलेस में वायलिन बजाने वालों के साथ एक बैंकट हॉल बुक किया था और मुझे बहाना बनाकर ले गए थे

कि दोस्त ने लंच ऑफर किया है तो अच्छे से तौयार हो जाओ। सब कुछ पहले से ही तय था और उन्होंने मेरे परिवार वालों से इसकी इजाजत भी ले ली थी। मेरी बहन शमिता शेट्टी भी इस प्लानिंग में शामिल थी और उसी ने मुझे खासतौर पर लाल ड्रेस पहनने के लिए कहा था।

डायमंड रिंग का किस्सा

शिल्पा ने बताया कि खाना खाने के बाद राज ने उन्हें मिठाई के साथ घुटनों पर बैठकर हीरे की अंगूठी देते हुए प्रपोज किया था। उन्होंने कहा कि राज के हाथ में 5 कैरेट की हीरे की रिंग देखकर मैं हैरान रह गई थी मुझे लगा था कि ये बड़ी होगी लेकिन वह अंगूठी बहुत छोटी थी, मैं कुछ सेकंड के लिए रुकी और राज ने मजाक में कहा की शादी में अंगूठी बड़ी होगी और मैंने हां कह दिया।

shilpa shetty

shilpa shetty

shilpa shetty

shilpa shetty

shilpa shetty

शिल्पा का सपना

शिल्पा शेट्टी ने बताया कि वह कई बार पेरिस जा चुकी है यहां तक कि उन्होंने एफिल टावर के नीचे शूटिंग भी की है पर कभी उस पर गई नहीं थी। उनका सपना था कि वह एफिल टावर पर केवल उसी व्यक्ति के साथ जाएंगी जिससे वह शादी करेंगी। राज कुंद्रा को यह बात पता थी और उन्होंने शिल्पा को एफिल टावर पर ही प्रपोज किया।

shilpa shetty

कुंद्रा के कारनामा

राज कुंद्रा 19 जुलाई से पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद है उन्हें कल ही जमानत मिली है। शिल्पा ने राज की गरफ्तारी के बारे में बयान देते हुए कहा था कि वो नहीं जानती राज किन-किन व्यापारों से जुड़े हुए थे। हाल ही में ख़बर आई थी कि शिल्पा राज कुंद्रा से तलाक भी ले सकती हैं इस खबर के पीछे उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट थी जिसमें उन्होंने जीवन में आगे बढ़ने की बात कही थी।

shilpa shetty

पिछले सप्ताह ही शिल्पा मां वैष्णो देवी के दरबार कटरा दर्शन करने पहुंची थी। कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने माता से परिवार की मुसीबतें दूर करने की अर्जी लगाई थी। उन्होंने और राज कुंद्रा ने 22 नवंबर 2009 को खंडाला में शादी की थी। दोनों का एक बेटा विवान और बेटी शमिशा है।

Back to top button