बॉलीवुड

समीरा रेड्डी ने पति के साथ गोवा में मचाया गदर, बोल्ड फोटोज़ वायरल

डरना मना है, मुसाफिर, और नो एंट्री जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम कर चुकी समीरा रेड्डी काफी दिनों से फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। अक्सर उनकी बोल्डनेस के चर्चे होते हैं। इस बार भी समीरा अपने बेहद हॉट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं आ गई हैं। वह अपने पति के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं और इसी के फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डाले हैं जिनको खूब पसंद किया जा रहा है। वह मैंने दिल तुझको दिया मैं सोहेल खान के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

संमीरा गोवा ट्रिप में काफी खुश नजर आ रही हैं उन्होंने अपने पति और बेटी के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें उनकी खुशी को साफ देखा जा सकता है। दोनों कपल्स ने बेहद ही हॉट अंदाज में फोटोशूट कराया है। नीचे इस तस्वीर में समीरा अपने पति के साथ बीच पर इंजॉय कर रही हैं जिसमें उन्होंने ब्लैक एंड वाइट स्ट्रिप्स वाली स्विमिंग ड्रेस पहनी हुई है। जबकि उनके पति ने केवल बॉक्सर पहना है और कुछ पीते हुए दिखाई दे रहे हैं जबकि उनकी बेटी रेत से खेल रही है। फोटो को देखकर लगता है की यह बीच पर नहाने के बाद की तस्वीरें हैं।

पूरा परिवार इन दिनों छुट्टियां बिता रहा है। उनका बड़ा बेटा भी उनके साथ है इस फोटो को पोस्ट करते हुए समीरा ने लिखा- गाड़ी के पहिए और रेत का महल ! अभी भी मैं वीकेंड के सपने में खोई हुई हूं लेकिन अब सोमवार है, परिवार के साथ छुट्टियां बनाना सबसे अच्छा होता है। समीरा की परिवार के साथ छुट्टी मनाते फोटोस को नेटीजंस का भी खूब प्यार मिल रहा है लोग उनके इस छोटे से परिवार की जमकर तारीफ कर रहे हैं कोई ‘हाउ क्यूट लिख रहा है तू कोई कह रहा है छोटा परिवार सुखी परिवार’। समीरा एक्टर होने के साथ फिटनेस फ्रिक पॉजिटिविटी आइकॉन भी है।

चश्मा लगाए हुए बीच पर अपनी एक सिंगल फोटो पोस्ट करते हुए समीरा लिखा, गोरी त्वचा को बढ़ावा देती इस दुनिया में मैं अपने खूबसूरत भारतीय रंग को निखारने के लिए खिलखिलाती और सुनहरी धूप में बैठकर सबसे ज्यादा खुश हूं।

समीरा ने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ ही तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 2002 में मैंने दिल तुझे क्यों दिया फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसमें वह सोहेल खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थी। इसके अलावा उन्होंने टैक्सी नंबर नौ दो ग्यारह, फुल एंड फाइनल और रेस जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Back to top button