बॉलीवुड

शादी के बाद पहली बार मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने बयां किया अपना दर्द, खुल कर कही बातें

जाने-माने कलाकार और मॉडल मिलिंद सोमन की पत्नी ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने संघर्ष की कहानी सुनाई है। उनके दिल का दर्द सुनकर फैन्स उनके साथ सहानुभूति जता रहे हैं। हाल ही में डाली गई उनकी इस पोस्ट को इतना पसंद किया जा रहा है कि ये वायरल हो चुकी है। उन्होंने अपने बचपन से जुड़े किस्से और नज़दीकी लोगों से मिले धोखे का जिक्र किया है।

अंकिता ने 2018 मैं मिलिंद सोमन से शादी भले ही कर ली हो और अब भले ही वह खुश हों। लेकिन बचपन से लेकर युवावस्था में मिले जख्म उनके जहन में अभी है जो कहीं ना कहीं उन्हें परेशान करते हैं। अब इसी दिल के दर्द को उन्होंने अपने फैंस और फ्रेंड्स से सोशल मीडिया के जरिए वीडियो बनाकर शेयर किया है।

वीडियो में लिख कर दिया संदेश

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)


“बचपन में लोगों ने दुर्व्यवहार किया, हॉस्‍टल में पली-बढ़ी। अकेले विदेशी शहरों में रहती थी। उन लोगों द्वारा धोखा दिया जिन पर मैंने सबसे ज्यादा भरोसा किया। एक भाई को खो दिया। पूर्व प्रेमी को खो दिया बहुत कम उम्र में पिता को खो दिया। मुझे जिस तरह से देखा जाता है उसके नाम से पुकारा जाता है और जिस व्यक्ति से मैं प्यार करती हूं उसके साथ होने के लिए न्याय किया जाता है। इसलिए यदि आप मुझे आशावादी देखते हैं, तो बस यह जान लें कि मैं हूं,  अपने आप से प्यार करो।

इस वीडियो में अंकिता केवल एक्ट कर रही हैं और वीडियो के ऊपर ही टेक्स्ट में यह सारी बातें लिखी हुई है। जिस वीडियो में अंकिता एक्ट कर रही हैं उसके ऑडियो में व्यक्ति कहता है आप -‘अपने वर्षों से परे बहुत बुद्धिमान हैं’। साथ ही अंकिता खुद भी कहती हैं “its trauma baby”. उनके सफर का समर्थन करते हुए मिलिंद सोमन ने भी कहा कि आप पहले ही एक लंबा सफर तय कर चुकी है बेबी !

मिलिंद और अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह अपने पति के साथ भी कई सारे वीडियोज़ गानों पर एक्ट करते हुए डालती हैं। अंकिता ने बताया था कि उनके प्रेमी की मौत के बाद वह काफी परेशान थी यह दिल दहला देने वाला था। ऐसा महसूस हुआ कि अब कोई वापस नहीं आ रहा है। मैंने देश से बाहर जाने का फैसला किया और मलेशिया में एक केबिन क्रू के रूप में एयर एशिया के साथ काम करना शुरू कर दिया।

चेन्नई के होटल में ही मैंने सबसे पहले मिलिंद को देखा था मैं उनकी बहुत बड़ी फैन थी लेकिन उस वक्त मिल नहीं पाई थी। एक महीने बाद मैं उनसे एक नाइट क्लब में मिली और उनसे उन्हें डांस करने के लिए ऑफर किया, वो मान गए।

कौन है मिलिंद

55 साल के मिलिंद जाने-माने मॉडल, फिल्म कलाकार और प्रोड्यूसर हैं, उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। 55 साल का होने के बावजूद अपनी फिटनेस को लेकर वह काफी सजग रहते हैं और इसी कारण कई बार चर्चा में आते हैं। उनकी पत्नी अंकिता उनसे 25 साल छोटी है।

Back to top button