विशेष

बॉयफ्रेंड के साथ ट्रिप पर गई थी 22 साल की लड़की हो गयी गायब, फिर जंगल में मिली इस हालत में

गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का रिश्ता कहने को तो बहुत रोमांटिक होता है। जब हमे कोई गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिलता है तो हम बेहद खुश हो जाते हैं। उसके साथ अच्छा समय बिताते हैं। घूमने के लिए दूर दूर तक जाते हैं। लेकिन कभी कभी ये घूमना फिरना आपको महंगा भी पड़ सकता है। खासकर तब जब आपके बॉयफ्रेंड के इरादे ठीक न हो। आपके बीच प्यार कम और हिंसा का रिश्ता ज्यादा हो। ऐसी स्थिति में आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी सेफ नहीं रहती हैं।

gabby-petito

gabby-petito

gabby-petito

अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस मर्डर मिस्ट्री को ही ले लीजिए। एक 22 साल की हसीन Youtuber अपने प्रेमी के साथ घूमने जाती है। लेकिन फिर वह अचानक गायब हो जाती है। फिर इस घटना के कुछ दिनों बाद पुलिस को उस लड़की का शव बहुत ही बुरी हालत में मिलता है। इस दौरान पुलिस का पूरा शक उसके बॉयफ्रेंड पर ही जाता है।

gabby-petito

gabby-petito

यह पूरा मामला अमेरिका के वॉशिंगटन का है। यहां 22 साल की लापता Youtuber गैबी पेटिटो को लेकर FBI ने बड़ा खुलासा किया। पुलिस को व्योमिंग नेशनल पार्क में एक लड़की का शव मिल है जो कि गैबी पेटिटो का हो सकता है। गैबी अपने ब्वॉयफ्रेंड ब्रायन लॉन्ड्री के साथ पिछले महीने एक ट्रिप पर गई थी। यहां वह अचानक गायब हो गई थी। इसके बाद 11 सितंबर को उसकी मां निकोल श्मिट ने बेटी के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी।

gabby-petito

पुलिस को शुरुआत से ही गैबी पेटिटो के गायब होने में उसके बॉयफ्रेंड ब्रायन लॉन्ड्री पर शक था। अब हाल ही में पुलिस को एक शव मिला है जो काफी हद तक गैबी जैसा ही है। फिलहाल पुलिस इस शव की मैचिंग गैबी से करवा रही है। उनका कहना है कि शव गैबी का है या नहीं इसकी 100 प्रतिशत पुष्टि के लिए फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। इसके साथ ही जांच करने वाले अधिकारियों ने गैबी के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही लड़की के परिवार को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

gabby-petito

जांच अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चला है। दूसरी तरफ गैबी के ब्वॉयफ्रेंड लॉन्ड्री और उसके माता-पिता ने इस मामले में पुलिस से बात करने से इनकार कर दिया था। पुलिस उनसे गैबी के लापता होने के बारे में पूछना चाहती थी लेकिन उन्होंने इसमे कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। हालांकि अब गैबी का शव मिलने पर लॉन्ड्री के परिवार के वकील स्टीवन बर्टोलिनो का बयान आया है। उन्होंने कहा कि गैबी पेटिटो के बारे में सुनक वे भी हैरान रह गए। लॉन्ड्री परिवार गैबी और उसके परिवार के लिए प्रार्थना करता है।

gabby-petito

इस केस में नॉर्थ पोर्ट पुलिस ने भी ट्विटर पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि यह जानकर दुख हुआ कि गैबी मृत पाई गई। हम एफबीआई के साथ इस केस को सुलझाने में काम करना जारी रखेंगे।

gabby-petito

पेटिटो के लापता होने के दो सप्ताह पहले 12 अगस्त को पुलिस ने गैबी और उसके ब्वॉयफ्रेंड को थाने बुलाया था। तब उन्हें आपस में मारपीट करने केस को लेकर बुलाया गया था। इस संबंध में पुलिस ने बॉडीकैम फुटेज भी जारी क्या था जिसमें गैबी रोते हुए अपने बॉयफ्रेंड की पुलिस से शिकायत कर रही हैं। इस वीडियो को देख यही प्रतीत होता है कि उसका अपने प्रेमी से आए दिन झगड़ा होता था।

Back to top button