बॉलीवुडब्रेकिंग न्यूज़

दो महीने जेल में रहने से बेहद खराब हो चुकी है राज कुंद्रा की हालत, देखें फोटोज़

दो महीने से पोर्नोग्राफी मामले में जेल में बंद राज कुंद्रा जेल से बाहर आ गए हैं। ‌उनकी रिहाई से दोस्त और परिवार के लोग खुश हैं, लेकिन राज कुंद्रा को देखकर नहीं लगता कि उनके साथ सब कुछ ठीक है। करीब 60 दिनों तक जेल में रहने के बाद उनकी हालत पहले से काफी खराब दिख रही है। जेल से घर जाते वक्त मीडिया ने उनसे सवाल भी पूछने की कोशिश की लेकिन वह चुपचाप अपनी गाड़ी में बैठकर घर के लिए निकल गए। जेल से बाहर आने के बाद वह काफी मायूस और परेशान भी दिखे। इन तस्वीरों को देखकर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है कि क्या यह 2 महीने पहले वाले राज कुंद्रा ही हैं।

अब हालत पतली है

जेल से निकलते वक्त राज कुंद्रा के हाथ में एक पोटली नजर आई उसमें शायद जेल में रहने के दौरान उनका सामान था। कुंद्रा ने अपनी सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर डीजल लिखा था, गौर करने वाली बात यह है कि जो टीशर्ट पहले उन्हें फिट थी वह साफतौर से ढीली नजर आ रही है। इसके अलावा उन्होंने अपने माथे पर टीका लगाया हुआ है यानी वह जेल में रहने के दौरान भी पूजा पाठ कर रहे थे।

उनकी हालत को देखकर ही समझा जा सकता है कि उनका वजन इन 2 महीनों में काफी कम हो चुका है। अब जेल में वो ठीक से खाना खा रहे थे या नहीं, यह तो साफ नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि उनकी हालत पहले जैसी नहीं है।

जमानत मिली लेकिन मुश्किलें कम नहीं

पोर्नोग्राफी मामले में राज को 19 जुलाई के दिन गिरफ्तार किया गया था उसके बाद उनके वकीलों की तरफ से जमानत के लिए अर्जी लगाई गई थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था। पिछले सप्ताह ही मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ पंद्रह सौ पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि पुलिस की इस पंद्रह सौ पन्नों की चार्जशीट में कई गंभीर आरोप उन पर लग सकते हैं। पोर्नोग्राफी कराने और उसे ऐप पर लाइव स्ट्रीम करने के अलावा राज के पर मनी लॉन्ड्रिंग करने और शेल कंपनियां बनाने जैसे कई आरोप हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


शिल्पा ने समर्थन में किया पोस्ट

पत्नी शिल्पा शेट्टी राज की जेल से रिहाई के बाद खुश हैं। उन्होंने अपनी खुशी इंस्टाग्राम पर स्टोरी डालकर जाहिर की जिसमें लिखा है कि इंद्रधनुष यह साबित करने के लिए काफी है कि तूफान के बाद भी खूबसूरत चीजे हो सकती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


हाल ही में शिल्पा ने एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें लिखा था कि मुझे अपने पुराने कदमों से नहीं बल्कि भविष्य के कदमों पर परखा जाना चाहिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। उनकी इसी पोस्ट के बाद राज कुंद्रा से तलाक लेने की अटकलें तेज हो गई थी।

Back to top button