विशेष

अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पायल घोष पर हुआ रॉड और एसिड अटैक : देखें वीडियो

अभिनेत्री पायल घोष एक बार फिर चर्चा में है उन्होंने आरोप लगाया है कि उन पर अज्ञात हमलावरों ने हथियार और एसिड से हमला किया करने की कोशिश की। घटना उस वक्त की है जब वह काम खत्म करके मुंबई के अंधेरी स्थित अपने घर लौट रही थी। कार में बैठते वक्त ही कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया।

Payal ghosh

पायल ने दावा किया कि उन लोगों के पास हथियार के साथ ही एसिड भी था। उनके हाथ में भी चोट आई है पायल ने बताया कि ऐसा उनकी जिंदगी में पहले कभी नहीं हुआ है उन्होंने हमलावरों का डटकर सामना किया और चिल्लाई तो वह भाग गए।

Payal ghosh

पायल घोष ने एक वीडियो जारी करते हुए इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी और बताया कि कैसे उनपर हमला किया गया। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस में कर दी है फिलहाल हमलावरों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें उनके हाथ पर लगी हुई चोट पर क्रेप बैंडेज बंधी हुई है।

उन्होंने बताया कि इस हादसे से बेहद डरी और घबराई हुई है जिसकी वजह से उन्हें ट्रॉमा से गुजारना पड़ रहा है। हाल ही में पायल ने ट्वीट करते हुए भारत में कानून को केवल कागजी बताया था।

payal ghosh

पायल का वीडियो

उन्होंने इस घटना के बाद एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि जब मैं अपने घर जाने के लिए कार में बैठ रही थी उसी वक्त कुछ लोग आए उनके हाथ में रॉड और एक बोतल भी थी और मुझे संदेह है कि वह बोतल एसिड की थी। हमलावरों ने मुझे रोड से मारने की कोशिश की लेकिन मैं चिल्लाई जिससे वह रोड मुझे मार नहीं सके लेकिन वह मेरे हाथ पर लग गई। जिससे मुझे चोट आई है। जैसे ही मैं चिल्लाई वह रोड छोड़कर भाग गए।

मैं पुलिस के जाऊंगी और उनके खिलाफ FIR करवाऊंगी। ऐसा मेरी जिंदगी में पहले कभी नहीं हुआ है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि जो कुछ भी हो मेरे साथ हुआ वह क्या था।

पायल ने फोटो डालते हुए बताया कि वह हाथ में लगी इस चोट की वजह से रात भर सो नहीं पाई। वह पिछले साल चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। इसके लिए उन्होंने ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मदद मांगी थी। हांलाकि अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। हाल ही में उन्होंने इसके बारे में ट्वीट भी किया।

पायल ने लिखा कि हमारे देश में कानून केवल कागजी हैं। निर्भया को ही न्याय दिलाने में उसके परिवार को 8 साल लग गए और उन्हें लंबी लड़ाई लड़नी पड़ी। आज एक डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत किए मुझे एक साल हो चुका है लेकिन उसके खिलाफ जांच एक इंच भी आगे नहीं बढ़ी है।

Back to top button