दिलचस्प

रास्ता रोक कर जिजू के मजे ले रही थी सालियां, लेकिन दूल्हा भी निकला चालाक, दिया मजेदार जवाब

भारतीय शादियों की बात ही निराली होती है। ये शादी कम और एक बड़ा त्यौहार ज्यादा लगती है। इस शादी में सभी रिश्तेदार और दोस्त शामिल होते हैं। ऐसे में सभी के बीच हंसी मजाक भी बहुत होता है। शादी में कई रस्में भी होती है। इन रस्मों को निभाने के दौरान भी बहुत हंसी मजाक किया जाता है। खासकर दुल्हन की बहनें और सहेलियां सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं। हर शादी में दूल्हे की सालियाँ अपने जीजाजी के बहुत मजे लेती है।

आज हम आपको साली और जीजा के बीच का एक मजेदार वीडियो दिखाने जा रहे हैं। यह वीडियो शादी की दिलचस्प रस्म द्वार छेकाई का है। इस दौरान साली और दूल्हे के बीच कुछ मजेदार बातचीत होती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा अपने घरवालों के साथ विवाह स्थल के प्रवेश द्वार पर खड़ा है। वह अपनी दुल्हनियाँ को लेने अंदर जाना चाहता है लेकिन प्रवेश द्वार पर उसकी सालियाँ डेरा जमाए बैठी है। वह दूल्हे का रास्ता रोक कर गाना गाने लगती है।

दुल्हन की बहनें अपने होने वाले जिजू से शरारती अंदाज में गाकर पूछती है ‘आप यहां आए किसलिए?’ इस पर दूल्हा और उसके घरवाले गाकर जवाब देते हैं ‘आपने बुलाया इसलिए’। फिर दूल्हे की सालियों को और मस्ती चढ़ती है। वह फिर गाकर पूछती हैं ‘आए हैं तो काम भी बताइए’। इस पर दूल्हा बड़ा ही मजेदार जवाब देते हुए कहता है ‘मैं तुम्हारी बहन को लेने आया हूं।’ ये सुन सभी हंसने लगते हैं। इसके बाद दुल्हन की बहनों को शगुन के पैसे भी दिए जाते हैं।

सोशल मीडिया पर साली और जीजा के बीच का यह वीडियो बड़ा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को theshaadiswag नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘इंटरनेट पर अब तक का सबसे प्यारा वीडियो।’ इस वीडियो के ऊपर लोगों के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

एक यूजर लिखता है कि ‘दूल्हा बहुत लक्की है जो उसे इतनी सारी और मजाकिया सालियां मिली है।’ फिर एक कमेंट आता है ‘शादी की ये रस्म मुझे हमेशा से बड़ी पसंद रही है। इसमें अक्सर कुछ न कुछ हंसी मजाक होता ही रहता है।’ एक अन्य यूजर लिखता है ‘सालियों ने दूल्हे के मजे लेने की पूरी कोशिश की, लेकिन दूल्हे राजा भी सवा शेर निकले, उन्होंने सालियों को बहुत अच्छे से जवाब दिया।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए हैं।

जीजा साली की यह मस्ती देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आना तय है। ये वीडियो आपका भी मूड अच्छा कर देगा। तो चलिए आप भी पहले ये मजेदार वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by The ShaadiSwag 💞 (@theshaadiswag)


वैसे आप लोगों को जीजा साली का यह मजेदार वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। साथ ही ये वीडियो पसंद आया हो तो इसे दूसरों के साथ शेयर करना न भूलें। इस तरह बाकी लोग भी इस वीडियो के बहाने थोड़ा हंस लेंगे। इसके अलावा आप भी कमेंट में अपनी शादी के किस्से साझा कर सकते हैं।

Back to top button