बॉलीवुड

इधर पॉर्न फिल्म केस में पति को मिली जमानत, उधर शिल्पा की चमकी किस्मत, मिल गया ये बड़ा प्रोजेक्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों लगातार सुर्खियों का हिस्सा बन रही हैं। बीते दो महीनों से उनकी लाइफ में बहुत उतार चढ़ाव आ रहे हैं। इसकी शुरुआत तब हुई जब उनके पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उनके ऊपर पॉर्न फिल्म बनाकर उसे ऐप पर अपलोड करने का आरोप लगा था। इस मामले में राज कुंद्रा लगभग दो महीनों से जेल की हवा खा रहे थे। इस दौरान उन्होंने कई बार अपनी जमानत की याचिका दायर की लेकिन हर बार कोर्ट ने उसे रिजेक्ट कर दिया था।

shilpa shetty

पति के जेल में जाते ही इसकी आंच शिल्पा शेट्टी पर भी पड़ी। इससे उनकी न सिर्फ निजी जिंदगी बल्कि प्रोफेशनल लाइफ भी बहुत प्रभावित हुई। उन्होंने सुपर डांसर 4 को बतौर जज छोड़ दिया था। हालांकि कुछ दिनों बाद उन्होंने फिर से सुपर डांसर 4 ज्वाइन कर लिया था। ज्वाइन करने से पहले उन्होंने ये शर्त भी रखी थी कि शो में कोई भी उनके पति के इस केस की बात नहीं करेगा।

Raj kundra

अब हाल ही में दो महीने जेल की रोटी खाने के बाद आखिर राज कुंद्रा को जमानत मिल गई है। पति का जेल से बाहर आना शिल्पा के लिए भी लक्की साबित हुआ। उन्हें हाल ही में एक बड़ा प्रोजेक्ट मिल गया है। शुरुआत में कई लोग शिल्पा को काम देने से कतरा रहे थे, लेकिन अब वे एक बार फिर अपने करियर को पटरी पर ले आई है। उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से ये अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि वे पति राज कुंद्रा से दूर अपनी एक अलग नई दुनिया बसाना चाहती है।

india's got talent

अब खबर आ रही है कि शिल्पा इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) शो में बतौर जज नजर आएंगी। अभी तक इस शो में मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, करन जौहर जैसे सेलेब्स जज के रूप में नजर आते थे। लेकिन अब शिल्पा की एंट्री के बाद बाकी दो जज कौन होंगे इससे पर्दा उठना अभी बाकी है। वैसे सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आगामी इंडियाज गॉट टैलेंट शो के नए सीजन का एक प्रोमो भी अपलोड किया है।

shilpa shetty

इस प्रोमो में शिल्पा शेट्टी इंडियाज गॉट टैलेंट के बारे में बात करते नजर आ रही है। प्रोमो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा टैलेंट शो और अलग-अलग प्रतिभाओं के लिए अंतिम मंच वापस आ गया है। यदि आपके पास प्रतिभा है तो मंच आपका है। ऑडिशन जल्द ही शुरू होंगे। रजिस्टर करने के लिए अपना Sonyliv ऐप डाउनलोड/अपडेट करें।’

शिल्पा के एक और नए शो में जज के रूप में नजर आने से उनके फैंस बड़े खुश हैं। वहीं कुछ लोग उन्हें ये भी ताना मार रहे हैं कि पति का जेल से बाहर आना आपके लिए लक्की साबित हुआ। हालांकि अब देखना ये होगा कि लोग शिल्पा को इंडियाज गॉट टैलेंट के जज के रूप में कितना पसंद करेंगे। अभी तक इस शो को मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, करन जौहर ने बखूबी जज किया था। अब शिल्पा उनके मापदंडों पर कितनी खरी उतरती है यह तो वक्त ही बताएगा।

Back to top button