बॉलीवुड

बिग बॉस जीतने के बाद दिव्या अग्रवाल के परिवार वाले हुए नाराज़, कहाः – घमंडी औरत

8 अगस्त से OTT प्लेटफार्म VOOT पर शुरू हुआ बिग बॉस 6 सप्ताह बाद खत्म हो गया। लंबे सस्पेंस के बाद शो के होस्ट करण जौहर ने बिग बॉस ओटीटी की पहली विनर दिव्या अग्रवाल का नाम घोषित किया। दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड, परिवार और दोस्तों के साथ इस जीत को जमकर सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की और अपने बिग बॉस से जुड़े अनुभव भी शेयर किए। इसी दौरान उन्होंने उनके बॉयफ्रेंड द्वारा कही गई एक बात शेयर की जिसे जानकर हर कोई हैरान है।

divya_agarwal

दिव्या ने एक न्यूज़ वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि इस शो में मेरा कोई दोस्त नहीं था। मुझे लगता है इसमें कहीं न कहीं मेरी भी गलती थी। शो की शुरुआत में मुझे थोड़ा डर लगा लेकिन मेरे लिए ऐसा करना जरूरी था क्योंकि वो मेरे प्रतियोगी थे। मेरे बिग बॉस सेट पर इस बर्ताव के कारण ही वरुण और मेरे परिवार वालों को लगा था कि शो के अंदर में घमंडी थी और उन्होंने मुझसे पूछा कि मेरे साथ क्या गलत था। “मैंने उन्हें बताया कि मेरे साथ कुछ भी गलत नहीं था वह एक प्रतियोगिता थी और मुझे दूसरों को बताना था कि मैं उनसे ज्यादा मजबूत हूं इसलिए मुझे यह सब करना पड़ा।”

divya_agarwal

शो जीतने के बाद दिव्या ने अपने बॉयफ्रेंड वरुण सूद के साथ पार्टी की इस पार्टी के वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। इसमें वरुण दिव्या को कसकर हक कर रहे हैं तो वहीं दिव्या उन्हें केक खिला रही हैं।

divya agarwal

दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में है और साथ में ही लिव-इन में रह रहे थे। दिव्या के घर आने पर वरुण ने उनका जमकर स्वागत किया इसी का वीडियो उन्होंनेे अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर डाला था। कुछ दिनों पहले ही वरुण बिग बॉस के सेट पर दिव्या से मिलने भी गए थे। दिव्या की जीत के बाद उन्होंने इस पल को भी याद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DIVYA & VARUN ? (@divrunsquad)

जीत से पहले करण जौहर के साथ स्टेज पर खड़े हुए दिव्या ने कहा था कि उन्हें इसलिए जितना चाहिए क्योंकि वह अपनी फेवरेट है और उन्होंने यहां तक आने के लिए काफी मेहनत की है शायद दूसरों से ज्यादा मेहनत। बता दें कि शो में दिव्या अकेले ही खेल रही थी और करण जौहर ने भी कुछ दिन पहले उनके हर टास्क अकेले पूरा करने की तारीफ की थी।

दिव्या का सफर

मुंबई में ही जन्मी दिव्या एक एक्ट्रेस और मॉडल है। हाल ही में उन्होंने वेब सीरिज़ कार्टल में कई किरदार निभाए थे। जर्नलिज्म में मास्टर्स कर चुकी दिव्या एक्ट्रेस होने के साथ ही एक मॉडल और कोरियोग्राफर भी हैं। उनकी डांस एकेडमी में वो इलियाना डिक्रूज से लेकर सनी लियोनी और शिल्पा शेट्टी तक को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं।

divya

2015 में उन्होंने ‘मिस नवी मुंबई’ का खिताब जीता था। दिव्या तब सुर्खियों में आईं, जब उन्होंने 2017 में MTV Splitsvilla 10 में हिस्सा लिया और रनर-अप रहीं। वो कईं रियलिटी शोज कर चुकी हैं, जिनमें ‘रोडीज रियल हीरो’, ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस 1’ और ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ शामिल हैं।

Back to top button