बॉलीवुड

सामंथा- नागा ही नहीं इन 7 सेलेब्स के तलाक़ की भी उड़ चुकी हैं अफवाहें, जॉन से लेकर ऐश तक शामिल

इन दिनो साउथ के सुपर स्टार सामंथा और नागा चैतन्य के बीच तलाक की खबरों ने सुर्खियां बटोरी। इतना ही नहीं दूसरी तरफ़ पोर्नोग्राफी केस के बाद शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा के बीच भी अफवाह है कि सबकुछ ठीक नहीं है और उनके तलाक़ लेने की खबरें भी सुर्खियों में है कि कभी भी ये दोनों अलग हो सकते हैं। वैसे यह तो दूर की बात है कि राजकुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग होते हैं या नहीं, लेकिन इसके पहले भी कई सेलेब्स के बारे में ऐसी खबरें उड़ चुकी हैं। तो आइए आज हम आपको उन सेलेब्स के बारे में बतातें है जिनके तलाक को लेकर पहले खबरें आई लेकिन वो सिर्फ़ अफवाह बनकर ही रह गई…

सामंथा और नागा चैतन्य…

false divorce rumors

बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ये खबरें उस वक्त सुर्खियां बन गईं। जब सामंथा ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अक्किनेनी सरनेम को हटाकर एस कर लिया। जी हां यही नहीं सामंथा चैतन्य के पिता नागार्जुन की जन्मदिन पार्टी में भी शामिल नहीं हुई थी। हालांकि इस बारे में अभी दोनों की तरफ से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई हैं लेकिन फैंस को इन खबरों ने परेशान जरूर कर दिया है।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा…

shilpa shetty and raj kundra

वहीं अश्लील वीडियो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी के बीच दोनों के तलाक की अफवाहें भी तेज हैं। हालांकि अभी तक तो ये सब अफवाह ही साबित हो रहा है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास…

false divorce rumors

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2017 में हुई थी। उस वक्त ऐसे कयास लगाए गए कि दोनों की शादी 117 दिनों के भीतर टूट जाएंगी लेकिन इस जोड़ी ने इन खबरों को झूठा साबित कर दिया था।

देबीना बनर्जी और गुरमीत सिंह…

टीवी के पॉपुलर कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत सिंह भी शानदार कैमिस्ट्री शेयर करते हैं। कुछ समय पहले इनके तलाक की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोंरी थीं, लेकिन ये अभी भी खुशहाल जिंदगी जी रहें हैं।

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल…

john abraham and priya

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल के अलग होने की भी कई बार अफवाहें सामने आईं, लेकिन जॉन ने इन तमाम अफवाहों को झूठा करार दिया है और ये कपल आज भी अच्छी शादीशुदा जिन्दगी गुजार रहे हैं।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन…

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अपने तलाक की अफवाहों से जूझना पड़ा। जी हां लेकिन अभिषेक ने साफ कर दिया था कि ऐश्वर्या जानती हैं कि वो उन्हें कितना प्यार करते हैं और मुझे पता है कि वो अभिषेक को कितना प्यार करतीं हैं। मेरी शादी और मेरी जिंदगी मीडिया के कहने से तय नहीं होगी।

जय भानुशाली और माही विज…

वहीं टीवी अभिनेता जय भानुशाली और माही विज के भी अलग होने की खबरें सामने आईं लेकिन दोनों ने मजबूती से इन खबरों को झूठा करार दिया था।

Back to top button