बॉलीवुड

शादी से पहले ही सैफ अली खान के घर रात बिताने पहुंची गई थी करीना लेकिन..

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को 11 साल हो चुके हैं दोनों के दो खूबसूरत बेटे भी हैं।‌ सैफ और करीना के बारे में कहा जाता है कि दोनों बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं फैंस ने उनका नाम सैफीना रख दिया है।‌ हालांकि सैफ की ये दूसरी शादी है और करीना कपूर उनसे करीब 10 साल छोटी हैं दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे और 2012 में शादी की। सैफ उनसे बहुत पहले से फिल्मों में काम करते नजर आ रहे हैं जबकि करीना काम के मामले में उनसे बहुत जूनियर है। दोनों ने सबसे पहले एक एड फिल्म में काम किया था।

saif ali khan

दरअसल यह बात 2003 की है जब करीना और सैफ को पहली बार साथ काम करने का मौका मिला था इसमें उनके साथ प्रीति जिंटा और फरदीन खान भी थे। ‌यह कोल्ड ड्रिंक कंपनी पेप्सी का विज्ञापन था जिसके लिए करीना और प्रीति जिंटा सैफ व फरदीन के घर जाते हैं।

किस्सा कुछ यूं है कि करीना और प्रीति जिंटा को पेप्सी की दो बोतलें ठंडी करना होती है लेकिन उनका फ्रीज बंद पड़ जाता है इसीलिए वह सैफ और फरदीन के घर जाते हैं और अब बोतल फ्रीज में रखवा देते हैं। लेकिन दोनों मस्ती मजाक में ‘व्हाट्स देयर’ बोलते हुए लड़कियों की दोनों पेप्सी की बोतल गटक जाते हैं और जब प्रीति और करीना बोतल लेने पहुंचती हैं तो उन्हें मिलती है खाली बोतल।

फरदीन बहाना बनाते हुए कहते हैं कि बोतल लीक कर गई और उनका पूरा फ्रीज भी खराब हो गया इससे उन्हें 5 हजार का नुकसान हो चुका है। इसी का बदला लेने के लिए प्रीति और करीना बाद में उनके घर पहुंचते हैं और “हाय चोरों” कहकर बहाना बनाते हैं कि उनके घर की लाइट जा चुकी है तो क्या रात को उनके साथ रुक सकते हैं।

saif

ये सुनते ही सैफ और फरदीन खुश हो जाते हैं। तभी प्रीति जिंटा पेप्सी पीते हुए सैफ अली खान से पेप्सी मांगती है तो वो कहते हैं कि यह ठंडी नहीं है। प्रीति कहती हैं उनके फ्रिज में ठंडी पेप्सी है वह जाकर ले आएंगी लेकिन दोनों लड़के खुद उनके घर चले जाते हैं और लड़कियों के घर पर उन्हे मिलती है पेप्सी की वही खाली बोतलें। साथ ही फ्रीज में एक खाली लेटर मिलता है जिसमें लिखा होता है पेप्सी के लिए मौसम गरम है !

saif ali khan

सैफ अली खान ने शर्मिला टैगोर से शादी की थी जिससे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम है। करीना और उनके भी दो बेटे हैं जिनका नाम तैमूर और जहांगीर है। करीना कपूर 2021 में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी जबकि सैफ अली खान हाल ही तांडव में नजर आए थे उनका अगला प्रोजेक्ट आदिपुरुष है जिसके लिए वह फिलहाल शूटिंग कर रहे हैं।

Back to top button