दिलचस्प

बॉस ने नहीं दी सैलरी, तो गुस्साए कर्मचारी ने 21 सेकंड में लगा दिया करोडों का चूना। देखें वीडियो

बॉस ने सैलरी देने से किया मना, तो कर्मचारी ने 21 सेकंड में कुछ इस तरह ले लिया अपना बदला

viral video when boss refuse to pay salary. see than what happens

सोशल मीडिया पर अक़्सर कई मजेदार वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वीडियो आप बार-बार देखना पसंद करते हैं, तो कुछ ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखने के बाद आप सोच में पड़ जाते हैं कि आखिर ऐसा क्यों हुआ? जी हां फिलहाल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक शख्स जेसीबी से बड़ी-बड़ी गाड़ियों को बर्बाद करता हुआ दिख रहा है। इस दौरान वहां कई लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह नहीं मानता।

Viral Video

अब ऐसे में शुरुआत में आप भी इस वीडियो को देखकर यही सोच में पड़ जाएंगे कि वीडियो में दिख रहा वह शख़्स ऐसा क्यों कर रहा है। तो हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया में एक कंपनी के कर्मचारी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बताया जाता है कि कंपनी के मालिक ने उसकी सैलरी देने से इनकार कर दिया, जिसके बाद उसने जो कदम उठाया वह देखकर यकीन नहीं होगा।

उसने जेसीबी (JCB) लेकर कंपनी के परिसर में चढ़ाई कर दी और करोड़ों रुपए के वाहन तोड़ डाले। गौरतलब हो कि 21 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर बेस्ट वीडियो नाम के हैंडल पर शेयर किया गया है और इसमें बताया गया है कि जब बॉस ने भुगतान करने से इनकार कर दिया।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स जेसीबी (JCB) लेकर कंपनी के परिसर में दाखिल हो गया और वहां खड़ें लाखों करोड़ों के ट्रकों को तोड़ना शुरू कर दिया है। इसमें देखा जा सकता है कि शख्स ने चंद लम्हे में एक के बाद एक कई ट्रकों का कबाड़ा बना दिया और इस दौरान कई लोगों ने उसे रोकने की भी कोशिश की मगर तब तक बहुत सारा नुकसान हो चुका था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी ने जैसे ही वाहनों की तोड़फोड़ शुरू की अन्य कर्मचारी भी परिसर में पहुंच गए और चिल्लाने लगे।

Viral Video

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद नेटीजन्स वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि विलंब से वेतन देना एक गंभीर अपराध है। ऐसा करना कर्मचारियों को गुलाम बनाने जैसा है। सभी कर्मचारियों को समय से वेतन मिल सके, उसके लिए राइट टू सैलरी एक्ट (RIGHT TO SALARY ACT) लाया जाना चाहिए। विलंब होने पर 6 फीसदी ब्याज के साथ वेतन भुगतान किया जाना चाहिए। इसके अलावा एक यूजर ने कहा कि लगता है बॉस ने अमिताभ बच्चन की फिल्म नहीं देखी थी।


मजदूर को उसकी मजदूरी उसका पसीना सूखने से पहले मिल जाना चाहिए। एक अन्य कमेंट में कहा गया कि ठीक किया बहुत अच्छा किया। सबक सिखाना चाहिए। तुम किसी का नुकसान करोगे तो तुम्हारा भी वही होगा। वहीं एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कर्मचारी से ही सवाल पूछते हुए लिखा कि, “मैं उसे हारा हुआ मानता हूं। ऐसा करने से उसे क्या मिला?”

Back to top button