बॉलीवुड

.. तो सारा अली खान और जान्हवी के बीच होता जेठानी-देवरानी का रिश्ता, एक ही घर की बहू होती दोनों

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) हिंदी सिनेमा की दो उभरती हुई अदाकारा हैं. जान्हवी कपूर जहां दिग्गज़ अदाकारा श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बेटी हैं. तो वहीं सारा अली खान अभिनेता सैफ अली खान और गुजरे जमाने की दिग्गज़ अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं.

इन दोनों ही नई अदाकाराओं से फैंस को काफी उम्मीदें हैं. दोनों ने हालिया सालों में ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की है और वे अक्सर चर्चा में बनी रहती है. वहीं उन्होंने अपनी गजब की ख़ूबसूरती से भी हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. दोनों को ही हिंदी सिनेमा की नेक्सट जनरेशन स्टार(Next generation star) कहा जाता है.

sara ali khan and janhvi kapoor

दोनों को अपने करियर में अभी लंबी पारी खेलनी है लेकिन दोनों ने करोड़ों लोगों को बहुत कम समय में ही अपना दीवाना बना लिया है. सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी सक्रिय रहती है और आए दिन दोनों अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के लाखों-करोड़ों की संख्या में फ़ॉलोअर्स हैं. लेकिन आज आपको हम दोनों से जुड़ी एक ऐसी बता के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे कि आप परिचित नहीं होंगे. वहीं यह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, एक बार ऐसा मौक़ा आया था जब दोनों एक ही घर की बहू बन सकती थी. दोनों एक ही घर के लड़कों से प्यार किया करती थीं.

दरअसल, सब कुछ सही होता तो दोनों के बीच देवरानी औअर जेठानी का रिश्ता हो सकता था. इसमें से सारा अली खान जेठानी और जान्हवी कपूर बन जाती देवरानी. आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता था.

sara ali khan and janhvi kapoor

यह उस समय की बात है जब जान्हवी और सारा दोनों ने ही हिंदी सिनेमा में अपने कदम नहीं रखे थे. इस दौरान सारा का अफ़ेयर वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) से चल रहा था. sara and veer

दोनों को साथ में कैमरे में भी कैद किया गया था. यहां तक कि सारा तो साफ़ तौर पर मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो पर इस बात को स्वीकार किया था कि उन्होंने वीर पहाड़िया को डेट किया हैं. वहीं सैफ भी वीर से मुलाक़ात कर चुके थे.

sara and veer

दूसरी ओर जान्हवी कपूर का अफ़ेयर चल रहा था वीर पहाड़िया के छोटे भाई शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) से. गौरतलब है कि वीर और शिखर दोनों ही देश के पूर्व गृहमंत्री रहे सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं.

shikhar and janhvi

शिखर और जान्हवी के अफ़ेयर के बारे में एक वीडियो से खुलास हुआ था. दरअसल, दोनों का एक किसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. यह साल 2016 की घटना है. हालांकि ये दोनों ही प्रेम कहानियां अधूरी रह गई. सारा और जान्हवी दोनों का ही बाद में अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया था.

shikhar and janhvi

Back to top button
?>