विशेष

भाग्यश्री 52 साल की उम्र में भी लगती है जवान, स्विमिंग पूल में नहाते हुए तस्वीर वायरल

इन दिनों सोशल मीडिया पर मैंने प्यार किया की सुमन अका भाग्यश्री की तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने एक रिसोर्ट में स्विमिंग पूल मस्ती करते और नहाते हुए कुछ तस्वीरें डाली जिसे देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। एक फैन ने तो उनकी इस हॉट तस्वीर पर यह तक कमेंट कर दिया कि उसे यकीन ही नहीं यकीन नहीं हो रहा कि यह भाग्यश्री है ‌‌।

bhagyashree

52 साल की भाग्यश्री इन दिनों भले ही बड़े पर्दे पर कम ही नजर आती हो लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ कनेक्टेड रहती हैं। उनकी फिटनेस को देख कर कोई कह नहीं सकता कि उनकी उम्र 52 साल है और हाल ही में डाली गई स्विमिंग पूल में नहाते हुए इन तस्वीरों पर तो किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि यह भाग्यश्री ही हैं।

उन्होंने बैंगनी रंग की मोनॉकिनी स्टाइल बिकिनी पहनी हुई है। भाग्यश्री कभी पूल में पानी के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं तो कभी पूल के बाहर वो कैमरे के सामने पोज़ देती दिखाई दे रही हैं।

bhagyashree

इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में ब्रूसली को कोट करते हुए लिखा “पानी की तरह बनिए !” बहिए, बदलिए और बदलाव को स्वीकार करिए। जिंदगी जो भी है अभी है और अभी के पल में ही है। कठोर मत बनिए जिंदादिल रही है और जिंदगी को पूरी तरह जी लीजिए, जिंदगी में आने वाले नए अनुभव भी हमें जिंदा रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online)

bhagyashree

ऐसा लग रहा है कि भाग्यश्री इन दिनों छुट्टी पर हैं और वह अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां इंजॉय कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोस्तों के साथ उन्होंने कुछ और तस्वीरें भी डाली है जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा भी है, दोस्त !! जो आपको हमेशा कुछ रखते हैं उन्हें अपने पास अपने साथ रखिए, कुछ समय के लिए अपनी सारी समस्याओं को भूल जाओ और “जी लो जिंदगी”!

bhagyashree

इंस्टाग्राम पर भाग्यश्री को 9 लाख लोग फॉलो करते है। उनके तस्वीर डालते ही उस पर हजारों लाइक्स आ जाते हैं। उन्होंने फिल्म मैंने पर किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और सलमान खान के साथ लीड हीरोइन का रोल प्ले किया था। मैंने प्यार किया में उनका नाम सुमन था और इस किरदार को काफी पसंद किया गया था लोग भाग्यश्री को सुमन के नाम से ही जानने लगे थे।

bhagyashree

हालांकि बॉलीवुड फिल्मों में उन्होंने बहुत ज्यादा काम तो नहीं किया लेकिन कुछ फिल्में थीं जो हिट रही। उन्होंने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है साथ ही वह टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। लंबे समय से पर्दे से दूर रहने के बाद वो हाल ही में कंगना के साथ थलाइवी में नजर आई है इसके अलावा एक अपकमिंग फिल्म राधेश्याम में भी वो काम कर रही हैं।

Back to top button