दिलचस्प

जब ‘नीरज चोपड़ा’ की आंखों के सामने थी मौत, फ्लाइट अचानक आने लगी थी नीचे, पैसेंजर रोने लगे थे

ओलंपिक में गोल्ड ने नीरज चोपड़ा को रातों रात स्टार बना दिया है पूरे देश से उन्हें प्यार और समर्थन मिल रहा है। मेडल जीतकर स्वदेश लौटने के बाद से ही नीरज लगातार व्यस्त हैं क्योंकि उन्हें अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होना पड़ रहा है जिसमें उनका सम्मान किया जा रहा है ‌‌। नीरज भी देशभर से मिल रहे है इस सम्मान से बहुत खुश हैं और जहां भी वह कार्यक्रमों में जाते हैं अपने खेल और जिंदगी से जुड़े किस्से साझा करते हैं। ऐसा ही एक किस्सा अब उन्होंने शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने मौत का सामना किया था।

neeraj chopra

जब सामने दिख रही थी मौत

यह वाकया तब सामने आया जब एक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को पोस्ट किया गया अब उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें नीरज चोपड़ा एक मंच पर बैठे हुए अपने उस सफर का किस्सा सुनाते हैं।

neeraj chopra

नीरज कहते हैं कि “हमने फ्रैंकफर्ट के लिए आबू धाबी से टेकऑफ किया था और उसी समय 10-15 सेकंड के लिए पूरे हवाई जहाज की लाइट बंद हो गई और वह एकदम से नीचे जा रहा था, मैंने अपना हेडफोन लगाया हुआ था उसको निकाला तो मैंने देखा कि लोग रो रहे और बच्चे चिल्ला रहे हैं। तो मैंने पास बैठे अपने फिजियो से कहा के चिल्लाने से क्या होगा जिंदगी अगर जानी है तो वह तो जाएगी ही उसे कोई रोक नहीं सकता।”

neeraj chopra

नीरज के छोटे से शब्द कि अगर जिंदगी जानी है तो जाएगी ही उसे कोई रोक नहीं सकता से पता चलता है कि वह कितने निडर है और हर मुसीबत का सामना करने के लिए तैयार रहते हैं। उनके 24 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

नीरज का एक और वीडियो

neeraj chopra

कुछ दिन पहले ही नीरज ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें वो पाकिस्तान के जैवलिन थ्रो खिलाड़ी का समर्थन करते नज़र आ रहे थे। दरअसल पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को देश में ही कुछ लोग ट्रोल कर रहे थे क्योंकि उन्होंने ओलंपिक के फाइनल के पहले राउंड में नीरज का जैवलिन ले लिया था जिसे नीरज को उनसे मांगना पड़ा था।

इसी बात पर लोग का मजाक उड़ा रहे थे। बाद में नीरज ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि यह नॉर्मल है जैवलिन खिलाड़ी एक दूसरे का भला इस्तेमाल कर लेते हैं उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया वह उनका काफी सम्मान करते हैं।

अमिताभ के सवालों का आज देंगे जवाब

neeraj chopra

नीरज चोपड़ा आज कौन बनेगा करोड़पति में महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। नीरज यहां पर शानदार शुक्रवार शो में एंट्री लेंगे यह शो रात 9 बजे सोनी टेलीविजन पर प्रसारित होगा उनके साथ ओलपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली हॉकी टीम के कप्तान पी श्रीजेश भी शामिल होंगे।

माता पिता का सपना पूरा किया

neeraj chopra

कुछ दिन पहले ही नीरज चोपड़ा ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि आज मेरा अपने माता-पिता को फ्लाइट में बैठाने का सपना पूरा हो गया। यह तस्वीर उन्होंने तब पोस्ट की थी जब वह उनके लिए सम्मान के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने बेंगलुरु जा रहे थे। फोटो में उनके माता-पिता के साथ कुछ दोस्त भी दिख रहे हैं।

Back to top button