बॉलीवुडराजनीति

वीडियो : एजाज ने योगी और मोदी के बाद सेना पर किया ‘गंदा कमेंट’, कहा – घर में घुसोगे तो…

मुम्बई – बॉलीवुड में छोटे-मोटे रोल कर अपना काम चलाने वाले एक्टर एजाज खान ने एक बार फिर वीडियो के जरिए सीएम योगी, पीएम मोदी और गोरक्षकों के बाद सेना पर गंदा कमेंट किया है। एजाज खान ने एक वीडियो के जरिए सेना पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही। आपको बता दें की एजाज खान टीवी पर छोटे मोटे रोल करते हैं और एजाज ने टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। Ajaz khan comment army.

किसी के घर में घुसोगो तो पत्थर खाओंगे :

विवाद और बॉलीवुड एक्टर एजाज खान का नाता पुराना है, इस बार भी एजाज ने ऐसा कुछ कहा है जिसपर बवाल मच सकता है। एजाज खान ने अपने फेसबुक पोस्ट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वो पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए भारतीय सेना के जवानों से कहते हैं कि अगर आप दूसरों के घर में घुसोगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही। एजाज ने ये वीडियो मंगलवार 13 जून 2017 को पोस्ट किया था।

वीडियो को पोस्ट करने के कुछ ही घंटों में हजारों लोगों ने देखा और 5 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर भी किया है। इससे पहले भी एजाज खान अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहे हैं। इससे पहले भी एजाज ने गौरक्षकों के मुद्दे पर कहा था कि अगर हिम्मत है तो हार्ले डेविडसन को भारत में बैन करके दिखाओ, जो खुलेआम गाय के चमड़े से बने सामान बेचती है।

योगी, मोदी और गौ रक्षकों पर किया कमेंट :

एजाज खान ने इससे पहले भी एक वीडियो अपलोड कर गौरक्षा के नाम पर हो रहे हमलों को लेकर सीएम योगी और पीएम मोदी पर सवाल उठाए थे। एजाज खान ने ये बातें 13 जून 2017 को पोस्ट किये गए इस वीडियो में भी दोहराई हैं। एजाज ने कहा है कि कश्मीरी और पाकिस्तानी भी हमारे भाई हैं।

एजाज खान ने एक खत का जिक्र करते हुए कहा है कि गौरक्षा के नाम पर बेगुनाह मुसलमानों का खून ना बहाया जाए। एजाज खान ने कश्मीर में सेना के जवानों पर पत्थर फेंके जाने का समर्थन किया है और कहा है कि अगर आप किसी के घर में घुसेंगे तो वो लोग पत्थर मारेंगे ही।

देखें वीडियो

Back to top button