बॉलीवुड

TMKOC: दया भाभी, बबिता या माधवी जानें कौन है यह छोटी सी बच्ची, सालों पुरानी फोटो वायरल

टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय शो में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के नाम से हर कोई बेहद अच्छे से वाकिफ़ है. बीते 13 सालों से यह हास्य पर आधारित शो देश-दुनिया का मनोरंजन कर रहा है. जुलाई 2008 में शुरू हुआ यह शो लगातार सफलता के नए झंडे गाड़ता जा रहा है. शो के साथ ही इसके हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में ख़ास पहचान बनाई है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय पाए जाते हैं. वहीं ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े सितारें भी इस मामले में कोई कम नहीं है. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सितारें भी सोशल मीडिया पर है और वे अक्सर अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के चलते चर्चा का विषय बने रहते हैं. आए दिन शो के कलाकार अपने कोई न कोई तस्वीर साझा करते हैं. इस बार शो की एक लोकप्रिय कलाकार ने अपनी बचपन की तस्वीर साझा की है जिसमें उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए बेहद मुश्किल हो रहा है.

sonalika joshi

आप देख सकते हैं कि जिस तस्वीर की बात हम आपसे कर रहे हैं वो यहीं है. अब आप अंदाजा लगाइए कि यह तस्वीर किसकी है. आप अपने मुकाम पर पहुंच चुके हैं तो ठीक है वरना हम आपकी समस्या का समाधान कर देते हैं. यह फोटो है शो में माधवी भिड़े के रोल में नज़र आने वाली अदाकारा सोनालिका जोशी की. इस तस्वीर को सोनालिका ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से हाल ही में साझा किया है.

sonalika joshi

यह तस्वीर उस समय की है जब सोनालिका बहुत ही छोटी थी. अपने बचपन की तस्वीर में वे बेहद क्यूट लग रही है और काफी मुस्कुरा भी रही हैं. उनकी यह फोटो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसे साझा करते हुए अभिनेत्री ने एक कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘फोटो ऑफ़ द डे. मैं और मैं.’ इसे अब तक 38 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि सोनालिका को इंस्टाग्राम पर 4 लाख 35 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं.

sonalika joshi

बता दें कि सोशल मीडिया पर माधवी भाभी यानी कि सोनालिका जोशी कुछ ज़्यादा ही सक्रिय रहती हैं. वे आए दिन कुछ न कुछ इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने फैंस के बीच पोस्ट करती रहती हैं. सोनालिका जोशी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का एक प्रमुख हिस्सा है. वे लंबे समय से शो से जुड़ी हुई है और उनके काम को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है. उन्होंने इतिहास से BA की पढ़ाई कर रखी है. वहीं उनके पास फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी है. हालांकि उनका मन लगा अभिनय की दुनिया में.

sonalika joshi

तारक मेहता से सोनालिका को बड़ी और ख़ास पहचान मिली थी. इस शो में आने से पहले उनके करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से हुई थी. वहीं इसके बाद उन्होंने वो वारस सरेच सरस और जुलुक जैसे मराठी धारावाहिकों में भी काम किया था. लेकिन उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगाने वाले शो का नाम है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’.

sonalika joshi

Back to top button