एलिफ खान का कमाल का डांस देखकर यकीनन हो जायेंगे नाचने पर मजबूर… देखें वीडियो!

डांस का नाम आते ही कई लोगों के दिल की धड़कने बढ़ जाती हैं। अगर वह डांस कोई लड़की कर रही हो तो पूछना ही क्या। आजकल सोशल मीडिया पर हर रोज किसी ना किसी का डांस वायरल हो रहा है। हर कोई आजकल अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है। ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया किसी वरदान से कम नहीं है।

डांस देखकर हो जायेंगे एलिफ खान के दीवाने:

आजकल कई ऐसे लोग हैं जिन्होंने सोशल मीडिया की वजह से ही प्रसिद्धि पायी है। उनका पूरा का पूरा खर्चा इसी से चल रहा है। आज से कुछ समय पहले तक लोगों को यकीन नहीं था कि वह इस तरह का काम करके कुछ कमा सकते हैं। लेकिन आज कई लोग केवल सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड करके अच्छी कमाई कर ले रहे हैं।

बस उस वीडियो को देखने वाला कोई होना चाहिए। कई ऐसे सोशल मीडिया स्टार हैं जिनके वीडियो को यू-ट्यूब पर जमकर लाइक और शेयर किया जाता है। इनके चैनल को सब्सक्राइब करने वालों की संख्या लाखों में है। इनके हर वीडियो का लोगों को बेचैनी से इंतजार रहता है। वीडियो आया नहीं कि देखते ही देखते वायरल। इन्ही में से एक हैं एलिफ खान।

जी हां एलिफ खान के वीडियो का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। एलिफ खान एक डांसर हैं और अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। एलिफ खान हिंदी के साथ ही इंग्लिश गानों पर भी कमाल का डांस करती हैं। यकीन मानिये उनका डांस देखने के बाद आप बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी डांसरों को भूल जायेंगे।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एलिफ खान हिंदी फिल्म बद्री की दुल्हनिया के गाने “तम्मा-तम्मा” पर डांस कर रही हैं। आपको बता दें इनके डांस वीडियो को विधिवत एडिट करके यू-ट्यूब पर अपलोड किया जाता है। इनके हर वीडियो वायरल हो जाते हैं। एलिफ खान के इस डांस को देखने के बाद निश्चित तौर पर आप एलिफ खान की अदाओं के दीवाने हो जायेंगे।

वीडियो देखें-

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.