बॉलीवुड

Mr India रह चुके शख्स ने की खुदखुशी की कोशिश, सुसाइड नोट में बॉलीवुड एक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

सुसाइड किसी भी समस्या का हल नहीं होता है, लेकिन इसके बावजूद कई लोग खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठाते हैं। ऐसा नहीं है कि सिर्फ गरीब और मिडिल क्लास इंसान की खुदखुशी करता है, कई बड़े बड़े सेलेब्स भी ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो जाते हैं। अब मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Manoj Patil) को ही ले लीजिए। मनोज ने गुरुवार को खुदखुशी करने का प्रयास किया। इसके चलते उन्हें गंभीर स्थिति में मुंबई के कूपर अस्पताल एडमिट किया गया।

सुसाइड को अंजाम देने से पहले उन्होंने पुलिस के लिए एक सुसाइड नोट भी लिखा था। इस नोट में उन्होंने अपनी आत्महत्या का जिम्मेदार एक्टर सोहिल खान को ठहराया। ओशिवारा के पुलिस अधिकारी को लिखे इस नोट में मनोज ने साहिल पर आरोप लगाया कि वे उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं और साइबर बुलिंग करते हैं। मनोज ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि वे इस बदनामी और प्रताड़ना से तंग आकार ही सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठा रहे हैं। इस संबंध में मनोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IFBB PRO MANOJ PATIL?? (@manojpatil_ifbbpro_official)


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनोज मिस्टर ओलंपिक के लिए प्रयास कर रहे थे। दूसरी तरफ साहिल खान भी इस कॉम्पिटीशन में भाग लेना चाहते थे। आरोप है कि साहिल ने मनोज के ऊपर इस प्रतियोगिता में हिस्सा न लेने के लिए दबाव बनाया था। इतना ही नहीं जब मनोज ने उन्हें इनकार किया तो साहिल ने उन्हें धमकाया कि वे उनका करियर खत्म कर देंगे।

मनोज का ये भी आरोप है कि साहिल खान उन्हें सोशल मीडिया पर बदनाम करने का प्रयास कर रहे थे। इसी के चलते मनोज ने खुदखुशी का प्रयास किया। इस संबंध में मनोज के परिजनों ने ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले के तूल पकड़ने के बाद इस संबंध में साहिल खान ने गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपना पक्ष सबके सामने रखा।

साहिल ने कहा कि ये पूरे मेटर मनोज पाटिल और एक अन्य व्यक्ति राज फौजदार के मध्य का है। फिर भी यदि मेरे खिलाफ शिकायत हुई है तो मुंबई पुलिस जो भी एक्शन लेगी वह मुझे स्वीकार है। यदि मैं गलत हूं को बेशक मुझे सजा मिले, लेकिन यदि मैं गलत नहीं हूं और ये बहुत बड़ा रैकेट है तो आप लोग इस रैकेट का खुलासा कीजिए। सच का साथ दीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)


साहिल ने आगे कहा कि स्टार्टिंग में ये मेटर इतना बड़ा नहीं था। मुझे लगा बस इसके पैसे मिल जाए। हम सबकी डाल रोटी चल रही है। मुझे इतनी ऊर्जा डालने की आवश्यकता नहीं है। मैं बहुत छोटा आदमी हूं। लेकिन जब किसी ने खुदखुशी कर लेटर लिख मुझ पर आरोप लगाया, वो भी तलट ढंग से, इमोशनली… केवल इसलिए कि पहले जो हो चुका है हिन्दुस्तान में… इतना बड़ा हुआ है, उससे सहानुभूति लेने के लिए… इसके बाद मुझे लगा कि मुझे सामने आकर आप सबके बीच अपना पक्ष रखना चाहिए।

वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है?

Back to top button