बॉलीवुड

कभी हजार रुपये के लिए स्टेज पर नाचती थी सपना चौधरी, आज है इतने करोड़ की मालकिन

हरियाणावी डांसर सपना चौधरी ने अपने बेहतरीन डांस के चलते बहुत बड़ा नाम कमाया है. कभी वे महज कुछ रुपयों के लिए स्टेज पर डांस किया करती थी जबकि आज के समय में सपना की काफी डिमांड है और उन्हें स्टेज शो के लिए लाखों रूपये का भुगतान किया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि अब वे एक स्टेज शो के लिए 25-30 लाख रूपये की भारी-भरकम फीस वसूलती हैं.

 

sapna chaudhary

बीते कुछ सालों में सपना ने तेजी से सफ़लता की सीढ़ियां चढ़ी है. आज उनका रहन-सहन, पहनावा और दिनचर्या सब कुछ बदल चुका है. जबकि कुछ सालों पहले तक वे बिलकुल गुमनाम और लोकप्रिय नहीं थी. सपना आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्हें देसी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है.

sapna chaudhary

अक्सर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो से लोगों का दिल जीते लेती हैं. एक डांसर के रूप में कम उम्र में ही स्टेज से अपना करियर शुरू करने वाली सपना ने गरीबी को नजदीक से देखा है. हालांकि आज वे एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी हैं. वे हरियाणवी डांसर तक ही सीमित नहीं रही बल्कि उन्होंने छोटे पर्दे के चर्चित एवं विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया जबकि फिल्मों में भी वे नज़र आ चुकी हैं.

sapna chaudhary

जिस तरह सपना की शोहरत में इजाफा होता गया उसी के साथ उनकी दौलत भी बढ़ती गई. सपना के पास आज करोड़ों रूपये की संपत्ति है.

sapna choudhary

Sapna Choudhary

जानकारी के मुताबिक़, इस हरियाणवी डांसर के पास करीब 50 करोड़ रूपये की संपत्ति है. इसके साथ ही वे कई लग्ज़री और महंगी गाड़ियों की मालकिन भी हैं. वहीं उनका घर भी बेहद आलीशान बना हुआ है.

Sapna Choudhary

sapna choudhary

बता दें कि सपना अब दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में रहती हैं. यहां उन्होंने अपना एक शानदार घर बनवाया है जो देखने में काफी ख़ूबसूरत लगता है. वहीं उनके पास महंगे ब्रांड्स की कारण भी है. बता दें कि सपना ऑडी Q7, फ़ोर्ड और BMW 7 सीरीज़
कार की मालकिन हैं. वे अब एक शानदार जीवन जीती हैं.

2017 में बिग बॉस 11 में लिया था हिस्सा…

sapna choudhary

Sapna Choudhary

सपना चौधरी को टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से बड़ी पहचान मिली थी. वे बिग बॉस के 11वें सीजन में साल 2017 में देखने को मिली थी. इस शो ने उन्हें दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय कर दिया था.

एक बेटे की मां है सपना चौधरी…

sapna choudhary

बता दें कि सपना ने चोरी-छिपे अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से साल 2020 में शादी की थी. हालांकि दोनों की शादी की खबर अक्टूबर 2020 में माता-पिता बनने के दौरा सामने आई थी. सपना का एक बेटा है.

Back to top button