बॉलीवुड

4 साल में ही टूट गई सामंथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य की शादी, पति से बच्चा चाहती थी एक्ट्रेस

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री एवं हाल ही में आई अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज (Web Series) ‘द फैमिली मैन 2’ (The Family man 2) से चर्चा में आई एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) इन दिनों अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही है. इस तरह की खबरें चल रही है कि सामंथा ने अपने पति और अभिनेता नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) से अलग रहने का फैसला लिया है.

samantha akkineni and naga chaitanya

इसी बीच ख़बर यह भी आ रही है कि दोनों परिवार को बढ़ाने की तैयारी में थे. एक समाचार चैनल की ख़बर के मुताबिक़ अभिनेत्री सामंथा पति नागा चैतन्य से बच्चा चाहती थी. मीडिया रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि दोनों परिवार शुरू करने वाले थे. बताया जा रहा है कि सामंथा और चैतन्य के तलाक की खबरों से साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है. सूत्रों के हवाले से अब कहा जा रहा है कि सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) अपने पति के साथ परिवार शुरू करने वाली थीं.

samantha akkineni and naga chaitanya

एक रिपोर्ट ने दूसरी रिपोर्ट के हवाले से कहा है कि, ‘इंडस्ट्री सामंथा और नागा के बिगड़ते रिश्ते को लेकर परेशान है. हर कोई एक्ट्रेस के बारे में जानता है कि वो काफी पारिवारिक हैं. वो असल में चैतन्य के साथ फैमिली की शुरुआत करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स भी छोड़ दिए थे.’

samantha akkineni and naga chaitanya

रिपोर्ट्स में सामंथा को लेकर यह भी कहा गया है कि ‘वो हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता देती हैं. वो इसे फैमिली की शुरुआत के लिए बैलेंस करना चाहती थीं. यहां तक कि उनके दोस्त, प्रोड्यूसर्स और एक्टर्स सभी जानते हैं कि उनके लिए परिवार कितना मायने रखता है.’

samantha akkineni

बता दें कि अभी तक यह आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है कि दोनों का तलाक हो चुका है और इसके पीछे की वजह क्या रही है. इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. दोनों ही कलाकारों की ओर से भी अब तक इस मामले पर कुछ नहीं कहा गया है.

samantha akkineni

बता दें कि हाल ही में तलाक की ख़बरों पर सामंथा मीडिया पर जमकर भड़कते हुए मीडिया की तुलना कुत्तों से कर दी थी. गौरतलब है कि दोनों के रिश्ते में दरार को लेकर बातें उस समय शुरू हुई जब एक्ट्रेस ने अपने नाम के पीछे से पति का सरनेम हटाकर सिर्फ ‘S’ कर लिया था.

samantha

सामंथा और नागा करीब साल तक रिश्ते में रहने के बाद शादी के बंधन में बंध गए थे. अक्टूबर 2017 में दोनों की शादी हो गई थी.

samantha akkineni and naga chaitanya

Back to top button