बॉलीवुड

सलमान खान ने रणबीर को जड़ा था थप्पड़, फिर ऋषि कपूर से सलीम खान ने मांगी थी माफ़ी

अभिनेता सलमान खान और अभिनेता रणबीर कपूर दोनों ही अपनी फिल्मों, अदाकारी और लुक्स के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी ख़ूब चर्चा में रहे हैं. दोनों के कई अफ़ेयर्स रहे हैं और इसके चलते इन दोनों ही मशहूर अभिनेता ने खूब सुर्खियां बटोरी है. अफ़ेयर के चक्कर में ही एक बार तो रणबीर और सलमान का झगड़ा भी हो गया था.

ranbir kapoor and salman khan

सलमान खान के गुस्से से तो हर कोई वाकिफ़ है और रणबीर कपूर को भी सलमान के गुस्से का शिकार होना पड़ा है. दरअसल, दोनों के बीच विवाद की असल वजह अभिनेत्री कैटरीना कैफ थी. बता दें कि, सलमान और रणबीर दोनों का ही रिश्ता कैटरीना कैफ से रहा. दोनों ही कैटरीना संग प्यार के चलते ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे.

salman khan and ranbir kapoor with katrina kaif

सलमान और कैटरीना का अफ़ेयर पहले चला था. दोनों की जोड़ी फैंस को ख़ूब पसंद आती थी लेकिन आगे जाकर दोनों की जोड़ी टूट गई थी. इसका कारण रणबीर कपूर को माना जाता है. दरअसल, जिस समय कैटरीना सलमान खान के साथ रिश्ते में थी उसी बीच कैटरीना का दिल आ गया था रणबीर कपूर पर. ऐसे में सलमान और रणबीर का झगड़ा हो गया था.

salman khan and ranbir kapoor with katrina kaif

सलमान खान को जब रणबीर और कैटरीना के रिश्ते के बारे में ख़बर लगी तो सलमान को इस बात पर बहुत गुस्सा आया. ऐसे में दोनों अभिनेताओं के बीच एक कोल्ड वार शुरू हो गया. ऐसे में रणबीर को सलमान ने थप्पड़ जड़ दिया और उनकी कॉलर भी पकड़ ली थी.

salman khan and ranbir kapoor clash

एक बार रणबीर अपने कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में पार्टी कर रहे थे. इसी बीच उसी होटल में सलमान खान का भी आना हुआ. दोनों अभिनेता इस दौरान मिले और बातचीत करने लगे. थोड़ी देर तक बात करने के बाद दोनों झगड़ने लगे. मामला बढ़ने लगा तो सलमान ने रणबीर की कॉलर पकड़ कर उन्हें थप्पड़ मार दिया. उस समय यह मामला काफ़ी सुर्ख़ियों में रहा था.

salman khan and ranbir kapoor clash

सलीम खान ने मांगी थी ऋषि कपूर से माफी…

बेटों के बीच की लड़ाई से दोनों के पिता भी निराश हुए. सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस पर नाराजगी जताई और अपने बेटे की तरफ़ से रणबीर कपूर के पिता और दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर से माफ़ी मांगी. बताया जाता है कि यह घटना रणबीर का फ़िल्मी करियर शुरू होने के दौरान की ही है. तब शायद सलमान इस बात से बेख़बर थे कि रणबीर, ऋषि कपूर के बेटे हैं. सलमान की इस हरकत पर ऋषि कपूर को बहुत गुस्सा आया था.

salim and rishi

बता दें कि चाहे कैटरीना के कारण सलमान और रणबीर का झगड़ा हुआ हो हालांकि आज कैटरीना का दोनों ही एक्टर से कोई मनमुटाव नहीं है. कैटरीना ने दोनों से ही ख़ूब इश्क लड़ाया है और दोनों के साथ फिल्मों में भी काम किया है.

salman khan and ranbir kapoor and katrina

बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं. दोनों का अफ़ेयर कई सालों से चल रहा है. वहीं कैटरीना कैफ चोरी-छिपे अभिनेता विक्की कौशल से इश्क लड़ा रही हैं. इन दोनों ही कपल के प्यार की खबर सब को लग चुकी है. वहीं सलमान खान 55 साल की उम्र में भी कुंवारे हैं.

ranbir alia and vikcy katrin

Back to top button