बॉलीवुड

सलमान से लेकर आलिया तक, खुलेआम इन स्टार्स ने सेक्स लाइफ़ पर की बात, एक ने कहा- फिजिकल होने से..

ट्विंकल ने कहा- सेक्स हर स्टेज में जरूरी, आलिया ने बताई अपनी फेवरेट पोजीशन, सलमान है वर्जिन

हमारे देश में हर कोई सिनेमा को काफी पसंद करता है. दुनियाभर में भारतीय सिनेमा और इसमें भी ख़ासकर हिंदी सिनेमा को पहचाना जाता है. हिंदी सिनेमा के कलाकारों की भी दुनिया दीवानी है. बॉलीवुड स्टार्स के करोड़ों की संख्या में फैंस होते हैं और फैंस अक्सर अपने पसंदीदा कलाकार के बारे में अधिक से अधिक जानने की चाह रखते हैं. कई सेलेब्स है जो अपनी निजी ज़िंदगी को अधिकतर सीक्रेट ही रखते हैं. वहीं कई सितारें खुलकर अपनी निजी ज़िंदगी पर बात करते हैं.

कई स्टार्स ने तो खुलेआम अपनी सेक्स लाइफ को लेकर भी बात की है. आइए आज आपको कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में बताते हैं जिनकी सेक्स लाइफ के बारे में सुनकर आप चौंक जाएंगे.

दीपिका पादुकोण…

deepika padukone

दीपिका पादुकोण आज के समय की सबसे लोकप्रिय और सफ़ल अदाकारा हैं. साल 2007 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण हिट पर हिट देती गई और जल्द ही हिंदी सिनेमा में वे टॉप की अदाकारा बन गई. दीपिका का अफ़ेयर कभी अभिनेता रणबीर कपूर के साथ चला था हालांकि बाद में दोनों का रिश्ता टूट गया था. इसके बाद दीपिका की नजदीकी अभिनेता रणवीर सिंह से बढ़ी थी और दोनों ने साल 2018 में धूमधाम से शादी कर ली थी. दीपिका अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कह चुकी है कि, सेक्स फिजिकल होने से ज्यादा इमोशंस से जुड़ा होता है.

ट्विंकल खन्ना…

twinkle khanna

हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना की बेटी और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी एवं अदाकारा ट्विंकल खन्ना बेबाकी से अपनी बात रखती है. कई फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल खन्ना ने एक बार सेक्स के बारे में बताया था कि ये एक ऐसी चीज है जो हर स्टेज में जरूरी है और इसके बाद ट्विंकल ने यह भी कहा था कि वो अपने पति अक्षय कुमार को इसलिए अट्रैक्टिव पाती हैं क्योंकि वो समय के साथ काफी बदले हैं.

मीरा राजपूत…

Mira Rajput

मीरा राजपूत हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मीरा राजपूत की पत्नी हैं. मीरा का निजी तौर पर फिल्मों से कोई नाता नहीं है हालांकि वे एक एक्टर की वाइफ होने के कारण ही काफी फेमस है. उनकी लोकप्रियता और फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह है. शाहिद और मीरा की शादी साल 2015 में हुई थी. शाहिद अपनी पत्नी से करीब 14 साल बड़े हैं. बता दें कि दोनों एक बार मशहूर फिल्म निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे. इस दौरान एक बड़ा ख़ुलासा करते हुए मीरा ने सभी को चौंका दिया था. मीरा ने तब कहा था कि वो और शाहिद कार में सेक्स कर चुके हैं.

आलिया भट्ट…

alia bhatt

आलिया भट्ट ने हिंदी सिनेमा में अपने छोटे से करियर में ही बड़ा नाम कमा लिया है. उनका फ़िल्मी करियर अभी एक दशक का भी नहीं हुआ है और वे किसी सुपरस्टार की तरह लोकप्रिय हो गई हैं. इन दिनों अभिनेत्री, अभिनेता रणबीर कपूर संग प्रेम प्रसंग को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. दोनों कई सालों से रिश्ते में है और उम्मीद है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं. आलिया भट्ट ने एक बार अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में बात की थी.

एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा था कि वो काफी सिंपल इंसान हैं और इसी वजह से उन्हें मिशनरी पोजीशन पसंद है.

सलमान खान…

salman khan

सलमान खान का रिश्ता हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन एक्ट्रेस के साथ रहा है हालांकि आज 55 साल की उम्र में भी वे कुंवारे हैं. अक्सर यह सवाल फैंस के जेहन में आता है कि सलमान शादी कब करेंगे. सलमान ने एक बार बताया था कि वे वर्जिन हैं. आगे उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी के लिए इसे बचाकर रखा है.

Back to top button