दिलचस्प

देवर की शादी में ‘लो चली मैं’ पर जमकर नाची भाभी, देखकर भैया भी हो गए बेकाबू, देखें Video

भाभी और देवर का रिश्ता बड़ा ही पवित्र होता है। कभी इनमें मां बेटे की तरह प्यार दिखाई देता है तो कभी ये भाई बहन की तरह आपस में मस्ती और लड़ाई करते हैं। वैसे अक्सर दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड भी होते हैं। जब देवर मुसीबत में होता है तो भाभी उसे बचा लेती है। वहीं जब भाभी पर कोई नाराज होता है तो देवर बीच में आ जाता है।

देवर की जब शादी होती है तो भाभी को भी इसकी सबसे ज्यादा खुशी होती है। उसे भी एक नई देवरानी मिलने वाली होती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी भाभी से मिलाने जा रहे हैं जिसे अपने देवर के घोड़ी पर चढ़ने की इतनी खुशी हुई कि वह खूब जमकर नाची।

bhabhi-dances-on-her-devar-marriage

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शादी का है जिसमें एक भाभी ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के फेमस गाने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेकर..’ पर जमकर नाचती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि देवर दूल्हा बना खड़ा है। शादी में और भी कई दूसरे मेहमान हैं। इस बीच भाभी सजधज कर देवर के लिए डांस करने लगती है। उसे अपने देवर की शादी की बेहद खुशी होती है। इस खुशी में वह दिल खोलकर नाचती है। भाभी को डांस करता देख भैया यानि देवर का भाई भी बीच में आ जाता है।

bhabhi-dances-on-her-devar-marriage

ये शादी भले ही देवर की होती है, लेकिन अपने शानदार डांस से भाभी सारी महफ़िल लूट ले जाती है। भाभी डांस करते हुए न सिर्फ अच्छी दिखती है बल्कि उनके डांस मूव्स भी कमाल के होते हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानों कोई बॉलीवुड अभिनेत्री किसी फिल्म में डांस कर रही हैं। देवर की शादी में भाभी का यह डांस सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसने भी यह वीडियो देखा वह इसे बस देखता ही रह गया। हर कोई भाभी के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब (YouTube) पर ‘Robofall – Zarana & Jaimin’ नाम के एक अकाउंट ने साझा किया है। इस वीडियो को अभी तक 25 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। यह वीडियो साल 2020 में राजकोट में हुई एक शादी का है। शादी भले एक साल पुरानी हो लेकिन यह वीडियो अभी तक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट सेक्शन में कई महिलाओं ने कहा कि वह भी अपने देवर की शादी में इसी तरह डांस करेंगी।

bhabhi-dances-on-her-devar-marriage

वैसे कमेंट में हर कोई भाभीजी की तारीफ करते नहीं थक रहा है। किसी ने कहा कि ‘भाभी ने बहुत ही शानदार डांस किया है।’ फिर एक कमेंट आता है कि ‘देवर बहुत लक्की है जो उसकी शादी में भाभी इतना खुश होकर डांस कर रही है।’ वहीं एक यूजर लिखता है ‘ये वीडियो देख मुझे अपनी भाभी की याद आ गई। वे भी मेरी शादी में जमकर नाची थी।’ चलिए अब आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

देखें वीडियो

वैसे आपको भाभीजी का यह डांस कैसा लगा?

Back to top button