बॉलीवुड

मालदीव्स में छुटियाँ मना रही है ‘पंड्या स्टोर’ की संस्कारी भाभी, बिकनी में दिखाया हॉट अवतार :PICS

हमेशा साड़ी से ढकी रहने वाली धरा भाभी का दिखा बिकनी अवतार : PICS

टीवी पर अधिकतर जीतने भी हिट सिरियल्स होते हैं उनमें एक संस्कारी बहू जरूर बताई जाती है। इन संस्कारी बहुओं को देख हर मम्मी अपने बेटे के लिए ऐसी ही बीवी खोजने का सपना देखती है। हालांकि जो एक्ट्रेस इन संस्कारी बहुओं का किरदार निभाती हैं असल जिंदगी में वे भी इतनी संस्कारी नहीं होती है। बल्कि कुछ तो इसके उलट एकदम ग्लैमरस होती हैं। स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘पंड्या स्टोर’ में भी ‘धरा भाभी’ को एक संस्कारी बहू के रूप में दिखाया गया है।

shiny doshi

‘पंड्या स्टोर’ अपनी नई और अलग कहानी के चलते दर्शकों का फेवरेट सीरियल बना हुआ है। पंड्या परिवार की स्टोरी मुख्य रूप से उनके घर की बहू ‘धरा भाभी’ के ईद गिद घूमती है। इस सीरियल में ‘धरा भाभी’ का किरदार एक्ट्रेस शाइनी दोशी निभा रही हैं। शाइनी दोशी को दर्शक एक संस्कारी बहू के रूप में खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि धरा भाभी उर्फ शाइनी दोशी असल जिंदगी में बहुत ग्लैमरस हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)


दरअसल इन दिनों धरा भाभी का ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उन्होंने अपने मालदीव्स वेकेशंस की कुछ तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। शाइनी दोशी सोशल मीडिया की दीवानी है। वे यहां बहुत एक्टिव रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही वे शादी के पवित्र बंधन में बंधी थी। हालांकि शादी खत्म होते ही वे शूट में व्यस्त हो गई थी। ऐसे में उन्हें अपने हसबैंड के साथ छुट्टियां बिताने और एन्जॉय करने का मौका ही नहीं मिला था। लेकिन अब उन्होंने अपनी व्यस्त लाइफ से कुछ समय निकाल लिया है। वे अपने पति लवेश खैराजानी के साथ मालदीव्स वेकेशंस पर गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

शाइनी दोशी ने मालदीव्स वेकेशंस की जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें वे बहुत बोल्ड लग रही हैं। इन तस्वीरों में वे अपने पति लवेश के साथ मालदीव्स के मजे लेती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शाइनी मल्टीकलर बिकिनी पहने बहुत हॉट लग रही हैं। वे रोमांटिक अंदाज में इस बिकीनी में अपने पति संग पोज भी दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

फैंस शाइनी की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज पर शाइनी के दोस्त और फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘आप दोनों की जोड़ी बहुत जच रही है।’ वहीं एक ने कमेंट कर कहा ‘अरे आप तो ऑन-स्क्रीन बहू जैसी बिल्कुल नहीं लग रही हैं।’ फिर एक ने लिखा ‘संस्कारी बहू का ऐसा अवतार हमने पहली वारे देखा है।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

काम की बात करें तो शाइनी दोशी एक जानी मानी टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्हें हम ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘जमाई राजा’, ‘सरोजिनी: एक नई पहल’ जैसे सिरियल्स में देख चुके हैं। इन दिनों वे स्टार प्लस के सीरियल ‘पंड्या स्टोर’ में दिखाई दे रही हैं। इसमें उनका रोल ‘धरा’ नाम की एक संस्कारी बहू का है जो कि किंशुक वैद्य उर्फ गौतम की पत्नी हैं।

वैसे आपको शाइनी दोशी उर्फ धरा भाभी का यह अवतार कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button