बॉलीवुड

मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ जो किया अपने मर्जी से किया, मेरे प्रोड्यूसर पर न लगाए रेप का आरोप..

जानिए गहना वशिष्ट ने क्यों कहा कि पूरे होश में रहकर की थी शूटिंग और लिए पैसे…

पोर्नोग्राफी मामले में फंसी अभिनेत्री गहना वशिष्ट आए दिन अपने बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। जी हां हाल ही में गहना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी कई बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वह टॉपलेस हैं और उन्होंने इन तस्वीरों के साथ कुछ ऐसा लिखा है कि जिसकी वज़ह से एक बार फ़िर वह सुर्खियों में आ गई हैं।

 

बता दें कि कारोबारी राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने और बेचने के मामले में गिरफ्तारी के बाद राजकुंद्रा के अलावा कोई औऱ चर्चा में है तो वह एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ही हैं और इस मामले में गहना वश‍िष्ठ भी पुलिस के संदिग्धों की सूची में हैं। उन पर भी पोर्न फिल्मों में काम करने का आरोप है और पुलिस कई बार उनसे पूछताछ भी कर चुकी है। वहीं गहना वशिष्ठ लगातार सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा का बचाव कर रही हैं और पुलिस पर परेशान करने के आरोप लगा रही हैं। साथ ही साथ उन्होंने कहा है कि एडल्ट वीडियो किसी से भी जबरदस्ती नहीं शूट कराए गए थे।

मैंने होश में शूटिंग की थी, दबाव में नहीं…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


बता दें कि गहना वशिष्ठ ने ट्विटर और इंस्टा पर अपनी कई फोटो शेयर की हैं, जिनमें वो टॉपलेस नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने उसमें लिखा है कि, हयात रेजीडेंसी में इस तरह की फोटो शूट करते वक्त वहां करीब 20 लोग थे। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ, न तो मैंने ड्रिंक किया था और ना ही सेट पर जूस लिया था। मैं इस दौरान पूरे होश में थी। मैं एक ऑटो से सेट पर गई और दूसरे ऑटो में सुरक्षित वापस आ आई। शूटिंग के लिए जो मेरी फीस थी वो भी मुझे मिली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)


इतना ही नहीं गहना ने आगे लिखा है कि, इसमें सबसे जरूरी बात ये है कि मैं 18 साल से ज्यादी की हूं और रेग्युलर आर्टिस्ट हूं। तो एक-डेढ़ साल बाद मेरे किसी प्रोड्यूसर पर 370, 376 और 354 (रेप की धाराओं) का आरोप मत लगवाइएगा। अब अगर आपको मेरे पोस्ट से दिक्कत है तो आप मुझे ब्लॉक करके जा सकते हैं।

कोई मेरी एक भी गलत वीडियो क्लिप दिखाएं तो जानूं…

Gahna Vashisht

वहीं ट्विटर पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए गहना ने ये भी लिखा है कि पूरी दुनिया में कोई भी मेरा एक वीडियो लाकर दिखा दे जिसे पोर्न की श्रेणी में रखा जा सके। बस एक क्लिप कोई ला दे। जो तस्वीरें मैंने पोस्ट की हैं, अगर आप इसे अश्लील कहते हैं, फिर तो आपका भगवान ही मलिक है।

गहना ने पुलिस पर भी लगाए आरोप…

Gahna Vashisht

इतना ही नहीं गहना ने हाल ही में मुंबई पुलिस पर भी कई तरह के आरोप लगाते हुए कहा था कि उनको तंग किया जा रहा है। गहना वशिष्ठ ने हाल ही में फटे कपड़ों की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि पुलिसवालों ने मेरी ये दुर्दशा कर दी है। मेरे सभी अकाउंट फ्रीज कर दिए हैं। मेरे पास पैसे नहीं है। मैं घर नहीं जा सकती। घर गई तो पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। मेरा मोबाइल और लेपटॅाप सब ले लिया है।

भोपाल से ताल्लुक रखती हैं गहना वशिष्ट …

गौरतलब हो कि गहना वशिष्ट भोपाल शहर की रहने वाली हैं। गहना का असली नाम वंदना तिवारी है और वह एकता कपूर की ‘गंदी बात’ सीरीज में काम कर चुकी हैं और इससे पहले भी वह ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल चुकी हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बिना कपड़ों के अपने फैंस से लाइव चैट भी की थी और उसमें कैप्शन लिखा था कि, ”क्या मैं वल्गर लग रहीं हू?”

Gahna Vashisht

Back to top button