विशेष

डिफरेंट लुक के लिए रैपर की अजीबोगरीब हरकत, सिर मुंडवा सोने की जंजीर को बनाया बाल

दुनिया से अलग दिखने की चाहत इंसान से क्या-क्या करवाती है और खासकर अगर वह कोई सेलिब्रिटी या फिर रैप सिंगर हो तो बात ही क्या है‌। ‌देश हो या विदेश रैप सिंगर हमेशा अपने डिफरेंट स्टाइल को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। हनी सिंह हो, बादशाह हो, लिल उजी वर्ट और अब डेन सुर पहले यह नया स्टाइल रखते हैं और फिर वह फैशन बन जाता है।

दुनिया के जाने माने मैक्सिकन रे पर डांस करने अब ऐसा स्टाइल रखा है जिसको देखकर हर कोई बोल रहा है “डेन ये क्या किया” ? दरअसल डेनी कुछ डिफरेंट लुक ट्राय करना चाहते थे लेकिन वो अपने बालों को कलर करने के लिए राजी नहीं थे। तभी उनके दिमाग में यह आइडिया आया। इस गेट अप के लिए उन्होंने सबसे पहले अपने बाल मुंडवाए और उसके बाद बेल्ट लगाकर सोने की जंजीरों को लटकाया है।

डेनी ने डेली मेल को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस लुक के लिए उनको एक कठिन सर्जरी से गुजरना पड़ा जो पूरी तरह सफल हुई। डॉक्टरों ने इसके लिए सबसे पहले सर से उनके बाल हटाए उसके बाद सर्जरी कर हूक लगाए गए और उन पर इन जंजीरों को लटकाया गया। उन्होंने दावा किया कि अब तक दुनिया में ऐसा किसी ने नहीं किया है। उनके दांत भी गोल्डन ही है जिसे पॉलिश करने के लिए उनके पास ब्रश है हाल ही में उन्होंने दांत पालिश करते हुए वीडियो भी डाला था। रेफर का कहना है कि उनके इस खतरनाक लुक को दुनिया में कोई कॉपी नहीं करेगा।

वायरल हो रहा लूक

डेनी सूर ने अपने इस नए अवतार का वीडियो इंस्टाग्राम और टिक टॉक पर शेयर किया था जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि कई सारे लोग इसपर सवाल भी उठा रहे हैं, लोगों का कहना है कि जब उनके सर पर बाल ज्यादा हो जाएंगे तो वह उन्हें बोझ लगने लगेगा, साथ ही चेन का वजन बहुत भारी है ऐसे में इतनी भारी चेनों का वजन सिर कैसे सह पाएगा।

जब एक रैपर ने सिर में गुदवाया हीरा

 इसी साल फरवरी में ही रैपर लिली उस फर्ट ने अपने माथे पर एक 11 कैरेट का गुलाबी रंग का हीरा डलवाया था। इस हीरे की कीमत 174 करोड़ रुपए थी। फर्ट ने बताया कि माथे पर गुलाबी हीरा लगवाना उनका सपना था और इसकी कीमत वह अभी तक चुका रहे हैं। मजे की बात यह है कि एक लाइव शो के दौरान किसी ने उनका हीरा सिर से निकाल लिया। हालांकि यह हीरा अभी उनके पास ही है और उसके दो टुकड़े हो चुके हैं।

हमारी स्टार्स का अजीब लुक भी चर्चा में

अपने डिफरेंट लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह का हाल ही में एक नया लुक नजर आया जब वह एयरपोर्ट से निकल रहे थे। यहां पर उन्होंने सूट पहना हुआ है और सिर में दो पोनीटेल हुई है। रणवीर का यह फोटो अभी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है इसमें उन्होंने एक पोनीटेल ऊपर जबकि दूसरी नीचे की ओर बांध रखी है। इससे पहले वो कभी प्लाजो तो कभी हैंडबैग पर्स के साथ नजर आ चुके हैं।

प्रियंका चोपड़ा

डिफरेंट लुक की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा किसी से भी कम नहीं है। कुछ दिन पहले उनकी किताब अनफिनिश्ड को लांच करते वक्त उन्होंने ग्रीन बॉल ड्रेस पहनी थी जिसको लेकर काफी मीम्स बनाए गए थे। इससे पहले 2019 में मैट गाले में अपने पति निक जोनास के साथ उनकी अजीबोगरीब हेयर स्टाइल भी काफी चर्चा का विषय रही थी।

Back to top button