दिलचस्प

एयर होस्टेस ने ‘manike mage hithe’ गाने में फ्लाइट में लगाए ठुमके, अब रातोंरात बन गई स्टार

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जो कब किसे वायरल कर के सोशल स्टार बना दें कुछ कह नहीं सकते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एयर होस्टेस आयत उर्फ आफरीन को ही ले लीजिए। आयत का एक डांस वीडियो इन दिनों हर जगह छाया हुआ है। इस वीडियो में वे एक खाली फ्लाइट के अंदर ‘मानिके मगे हिते’ गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

Aafreeeen

आयत ने यह डांस वीडियो 28 अगस्त को अपलोड किया था, लेकिन ये वायरल पिछले दो-तीन दिनों से हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 41 लाख से ज्यादा लाइक भी मिल चुके हैं। ऐसे में सभी के मन में ये सवाल भी उठ रहा है कि आखिर खाली फ्लाइट में ठुमके लगाने वाली ये एयर होस्टेस कौन है? आइए जानते हैं।

इंस्टाग्राम वीडियो और रील्स पर इन दिनों ‘मानिके मगे हिते’ गाना बड़ा लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने पर आपको कई लोगों के डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। आम जनता से लेकर बड़े बड़े सितारें भी इस गाने पर अपना वीडियो बना रहे हैं। ये गाना श्रीलंका की सिंगर योहानी दिलोका डी सिल्वा का है जो भारत में भी बड़ा पॉपुलर है। खैर आयत ने भी इस गाने पर एक वीडियो बनाया था जो अब आग की तरह हर तरफ फैल गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aᴀʏᴀᴛ urf Afreen (@_aayat_official)

आयत ने यह वीडियो फ्लाइट के लैंड होने पर यात्रियों के उतरने के बाद बनाया था। उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा है ‘एक लंबा सफर के बाद पड़ाव हो और क्रू थोड़ा सा भी ना डांस करे।’ उनका यह डांस वीडियो उन्हीं के एक सहयोगी ने बनाया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब हर कोई इस एयर होस्टेस के बारे में जानना चाहता है।

आयत के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगालने पर पता चलता है कि वे इंडिगो एयरलाइंस में एक एयर होस्टेस हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम बायो में स्वयं को वीडियो और फोटो का शौकीन बताया है। वे सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके दो लाख 30 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। यहां वे अपने कई डांस वीडियोज और तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आयत को डांस करने का कितना शौक है।

इस वीडियो में वे अपने पापा के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

यहां वे बालकनी में खड़े होकर हीरोइनों की तरह अदाएं बिखेर रही हैं।

आयत के एक्स्प्रेसन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैसे हैं। उनके वीडियो देख यही लगता है कि उनमें एक एक्ट्रेस बनने की सभी खूबीयां हैं।

ये भी देखें।

वैसे आयत का एक ‘लाइफ कैमरा आफरीन! नाम का एक यूट्यूब चैनल भी है।

वैसे आपको आयत के यह वीडियोज कैसे लगे?

Back to top button