बॉलीवुड

बेहद क्यूट और ख़ूबसूरत है अक्षय कुमार की बेटी, पापा के साथ लंदन जाने से पहले स्कर्ट टॉप में दिखी

टॉप और स्कर्ट में माता-पिता के साथ दिखी नितारा, अक्षय के साथ लंदन गया पूरा परिवार

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार की मां का हाल ही में निधन हो गया था. 9 सितंबर को अक्षय का 54वां जन्मदिन था. इससे ठीक एक दिन पहले उनकी मां अरुणा भाटिया ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनकी मां कुछ दिनों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती थी और आखिरकार अस्पताल में उन्होंने 77 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली.

akshay kumar

अक्षय कुमार को जब मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली तब वे विदेश में अपनी किसी फिल्म की शूटिंग कार रहे थे. ख़बर मिलते ही उन्होंने शूटिंग अधूरी छोड़कर मुंबई के लिए उड़ान भरी और सीधे वे मां का हाल-चाल लेने के लिए आ गए थे. हालांकि जल्द ही उनकी मां अरुणा भाटिया ने दुनिया छोड़ दी थी. माँ के निधन से अक्षय बुरी तरह टूट चुके थे.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने मां के निधन की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी और बताया था कि वे असहनीय दुःख में है. बता दें कि अक्षय अपनी मां के बेहद करीब थे और मां का वे बहुत ख़्याल रखते थे. हालांकि अक्षय अपने काम के प्रति भी बहुत समर्पित और अनुशासित है. ऐसे में वे मां के निधन के चंद दिनों बाद ही अपने फिल्म की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो गए. इस दौरान उनके साथ उनका पूरा परिवार नज़र आया.

Akshay kumar

Akshay kumar

बता दें कि अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटे आरव कुमार और बेटी नितारा कुमार के साथ हाल ही में लंदन के लिए रवाना हुए है.

Akshay kumar

अक्षय कुमार इस दौरान जहां काले रंग के आउटफिट में नज़र आए तो वहीं उनकी लाड़ली नितारा सफ़ेद रंग के आउटफिट में देखने को मिली.

Akshay kumar

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दो बच्चे हैं. बेटा आरव और बेटी नितारा. आरव को निटिड टी-शर्ट में स्पॉट किया गया.

Akshay kumar

अक्षय कुमार ने काले रंग की टी-शर्ट के साथ काले रंग का ही ट्रैक सूट पहन रखा था. वहीं सफ़ेद रग के स्नीकर्स

ak

जबकि ट्विंकल ने लंदन रवाना होने के दौरान सफ़ेद रंग की टी-शर्ट और क्रीम शेड की जैकेट पहन रखी थी.

वहीं अक्षय की बेटी नितारा सफ़ेद रंग के आउटफिट में काफी क्यूट और सुंदर नज़र आई.

nitara kumar

पिता अक्षय कुमार और मां ट्विंकल खन्ना के साथ लंदन रवाना होने के दौरान नितारा ने सफ़ेद रंग का टॉप और स्कर्ट पहन रखा था. वहीं अपने चेहरे को नितारा ने मास्क से कवर किया हुआ था.

nitara kumar

बता दें कि अक्षय अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में लेटलतीफ़ी नहीं चाहते थे ऐसे में वे मां के निधन के चंद दिनों बाद ही अपना काम पूरा करने विदेश चले गए.

Back to top button