ब्रेकिंग न्यूज़

नेशनल लेवल खो-खो खिलाड़ी बोलती रही छोड़ दो अंकल मर जाऊंगी, रिकॉर्ड हुए आखरी शब्द

उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें नेशनल लेवल खो-खो खिलाड़ी की हत्या कर दी गई है। खिलाड़ी की हत्या से पहले उसका एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह फोन पर बात कर रही थी। फोन पर बात करते हुए ही लड़की कहती है अंकल मुझे छोड़ दो मैं मर जाऊंगी और इतने में ही फोन गिर जाता है। परिचित युवक ने ही सबसे पहले जानकारी दी।

राष्ट्रीय स्तर की खो-खो खिलाड़ी की हत्या के मामले में नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। हत्या से ठीक पहले जिस परिचित से बात कर रही थी उसे लड़की के चीखने पर शक हुआ और उसने कॉल रिकॉर्डिंग शुरू दी जिस वजह से युवा खिलाड़ी के आखिरी शब्द रिकॉर्ड हो गए। पुलिस के लिए ये कड़ी अहम साबित हो सकती है। शुक्रवार को रेलवे के स्लीपर के ढेर के पास युवती की लाश मिली थी। इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच करने की जा रही है।

पुलिस का शक

पहले मामले की जांच प्रेम प्रसंग के एंगल से की जा रही थी, लेकिन ऑडियो आने के बाद पुलिस के शक की सुईं दूसरी तरफ चली गई है क्योंकि ऑडियो में लड़की अंकल-अंकल कह रही थी। जिस युवक के मोबाइल में रिकॉर्डिंग हुई है उसने पूछताछ में बताया की लड़की ने सबसे पहले “अंकल-अंकल कहा और फिर अंकल मुझे छोड़ दो मैं मर जाऊंगी” वाक्य को तीन से चार बार दोहराया। शक इस बात का भी है कि बिटिया की हत्या दुपट्टे से की गई है क्योंकि उसके शव के साथ गले में दुपट्टा लपेटा हुआ मिला।

ऑडियो का विश्लेषण करने के बाद ऐसा लगता है कि फोन कहीं दूर गिरा हुआ था और उसका गला दबाकर  उसे मारने की कोशिश की जा रही है। रिकॉर्डिंग में उसने अंकल शब्द इस्तेमाल किया लेकिन शख्स का नाम नहीं लिया जिससे यह पता करने में मुश्किल आ रही है कि उस समय उसके साथ कौन था। ऑडियो रिकॉर्ड करने वाले युवक को जैसे ही शक हुआ उसने लड़की के नजदीक रहने वाले दोस्त को फोन लगाया और रिकॉर्डिंग भेजते हुए कहा कि दोस्त किसी समस्या में है।

परिवार को शक

रिकॉर्डिंग सुनते ही दोस्त घर की पूजा छोड़ छत पर पहुंचा लेकिन वहां कुछ नहीं दिखा तो वो रेलवे के स्लीपर के ढेर पर पहुंचा जहां युवती उसे नज़र आई। उसे देखते ही वह समझ गया किसके साथ कोई अनहोनी हुई है, तुरंत आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए। युवती की लाश के पास उसके प्रमाण पत्र, ट्रॉफी और रुपए भी थे। परिवार का कहना है कि वह इंटरव्यू देने गई थी, हत्यारों ने उसके पास से मोबाइल और पैसे भी छीन लिए। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर उस शख्स को ढूंढ रही है जिसे युवती अंकल कह रही थी।

Back to top button