विशेष

बहू ने पति के सामने बेरहमी से कर दी अपनी सास की पिटाई, बेटे ने वीडियो बनाकर पुलिस को दिखाई

तुमने मुझे मारा, अब मैं इसे मारूंगी

बीते एक- दो दिन से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर किसी का दिल पसीज जाएं। जी हां अगर आपने वीडियो देखा होगा तो आपको भी पता होगा कि आख़िर दिल पसीज जाने की बात मैं क्यों कर रहा हूँ। चलिए जिन्होंने यह वीडियो अभी तक नहीं देखा है उनके लिए बता देता हूँ कि यह वीडियो हरियाणा के गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके का बताया जा रहा है। जिस वीडियो में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि एक घर में बहू द्वारा अपनी बीमार बुजुर्ग सास को थप्पड़ मारा जा रहा है।

Daughter in law slaps mother in law video

बता दें कि यह सारा माज़रा दिल्ली से सटे गुरुग्राम का है। वायरल वीडियो में बहू घरेलू कलह के चलते अपनी बुजुर्ग सास के साथ मारपीट करती नजर आ रही है। यह वीडियो बुजुर्ग महिला के बेटे और मारपीट करने वाली बहू के पति ने खुद अपने फोन से बनाया है। जी हां वीडियो बनाकर युवक ने इसकी शिकायत राजेंद्र पार्क पुलिस थाने में दी है। उसमें युवक ने अपनी पत्नी पर उसकी मां के साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

गौरतलब हो कि, ये पूरा मामला गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र के रतन विहार में रहने वाले आयुष मित्तल ने बताया कि उसकी पत्नी कविता उसकी मां के साथ घरेलू कलह के चलते मारपीट करती है। उसने बताया कि पिछले दिनों भी किसी बात को लेकर हुए घरेलू विवाद में उसकी पत्नी ने उसकी मां अंशु मित्तल को पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी थी। वहीं, पीड़ित महिला अंशु जिंदल ने पुलिस को बताया है कि वह मकान में ऊपर की मंजिल पर रहती है, जबकि बहू-बेटा बच्चों समेत पहली मंजिल पर रहते हैं।

ऐसे में बुढ़ापे और बीमारी की वजह से अब उनसे काम नहीं होता, इसलिए बेटे से काम के लिए घरेलू नौकर रखने के लिए कहा था। इसी बात पर बहू कविता नाराज हो गई और मारपीट करने लगी। बता दें कि बहू द्वारा मारपीट के इस मामले में बुजुर्ग का कहना है कि मारपीट में उनके चेहरे व शरीर पर चोटें भी आई हैं। कई जगह सूजन है। वहीं वह पहले से ही शुगर, बीपी आदि बीमारियों की शिकार है।

तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी…

Daughter in law slaps mother in law video

बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि कविता नाम की महिला अपने पति से कह रही है कि तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी। पति कहता है कि बदतमीजी करना ठीक नहीं है, लेकिन महिला नहीं मानती और इसके बाद वह अपनी सास को थप्पड़ जड़ने लगती है। इस दौरान घर में मौजूद बच्चों के रोने की आवाज सुनाई देती है।

पुलिस ने मामला किया दर्ज…

Daughter in law slaps mother in law video

आख़िर में बता दें कि इस दौरान आरोपी बहू ने भी अपने साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं, इस मामले में थाना राजेंद्र पार्क थाना प्रभारी ने कहा कि मामले में वीडियो और मिली तहरीर की जांच-पड़ताल की जा रही है। इसके आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है और इसके बाद ही आरोपियों पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button