बॉलीवुडविशेष

गोविंदा की पत्नी सुनीता ने कहां मैं कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती, पत्नी कश्मीरा ने दिया जवाब

हाल ही में गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सोनी पर कपिल शर्मा शो में नजर आए थे। कपिल के इस शो को काफी सराहा जा रहा है, लेकिन इससे अब एक विवाद भी जुड़ गया है। दरअसल शो में आने से पहले ही गोविंदा की पत्नी सुनीता ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि वो कृष्णा और उनकी पत्नी कश्मीरा की शक्ल नहीं देखना चाहती। अब इसी बयान का जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक की पत्नि कश्मीरा शाह ने भी सुनीता के बारे में कहा कि मैं उन्हें नहीं जानती उनके पास कोई टैलेंट नहीं है।

जब कश्मीरा से सुनीता आहूजा के दिए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘इस पूरे विवाद में मुझे दो पैसे की दिलचस्पी भी नहीं है मेरे लिए वो लोग पिछले पांच सालों से कोई मायने नहीं रखते, मैंने लंबे समय से उनके बारे में कोई बात भी नहीं की है। उन्होंने कृष्णा के बारे में कहा था कि उसके पास कोई प्रतिभा नहीं है। ऐसी बातें वही बोल सकते हैं जिन्हें टैलेंट की पहचान ना हो और खुद भी उनमें कोई टैलेंट ना हो ऐसे लोग ही दूसरों को बुरा बोलते हैं जिन्होंने दुनिया में कुछ ना किया हो।

कश्मीरा ने आगे कहा कि अगर आपको मुझसे पूछना ही है तो कटरीना, प्रियंका के बारे में पूछिए सुनीता कौन है। मेरी खुद की पहचान है, मैंने नाम कमाया है मुझे किसी की पत्नी के रूप में नहीं जाना जाता। मेरे पास उन्हें देने के लिए करारा जवाब है लेकिन सोशल मीडिया पर फेंस उन्हें जवाब दे रहे हैं और वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

मुझे पहले इनकी बातों का फर्क पड़ता था लेकिन यह मेरे दिल से उस वक्त उतर गए जब ये हमारे बच्चों को देखने तक नहीं आए। परिवार वह होता है जो बुरे वक्त में आपके साथ खड़ा होता है लेकिन ये लोग हमारे साथ नहीं थे।

सुनीता ने क्या कहा था

सुनीता ने कृष्णा अभिषेक और अपने परिवार के बीच चल रहे विवाद को लेकर कहा था कि हमारा यह विवाद कभी ठीक नहीं हो सकता। वह अक्सर कहता है मामा ये मामा वो, क्या वो अपने टैलेंट पर हिट नहीं कर सकता। जिन्होंने इनको पाल पोस कर बड़ा किया ये उन्हीं के साथ बदतमीजी पर उतर गए। गोविंदा भले ही इन चीजों के बारे में कुछ ना कहते हैं लेकिन यह बात मुझे बहुत परेशान करती है। मैं उन दोनों की शक्ल तक नहीं देखना चाहती।

कृष्णा की प्रतिक्रिया भी आई सामने

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक कृष्णा ने मीडिया से कहा ‘मामा-मामी मैं चाहता हूं कि परिवार की समस्या का भी गणपति जी ही समाधान करते हैं, हम सब एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं भले ही हमारे बीच कितनी भी परेशानियां हो उसका भी समाधान हो जाए यही दुआ करता हूं।

क्या है विवाद

kashmira and krushna

दरअसल यह विवाद कश्मीरा शाह के एक ट्वीट के बाद हुआ था जिसमें उन्होंने पैसे के लिए डांस करने वाले लोगों के बारे में लिखा था। उनके इस ट्वीट को लेकर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने दावा किया था कि इसके जरिए कश्मीरा ने गोविंदा को ही टारगेट किया गया है। उसके बाद से ही यह विवाद अब तक जारी है। दोनों ही परिवारों में बातचीत भी बंद है।

Back to top button