विशेष

अर्शी खान को गणेश उत्सव मनाने पर कर रहे थे ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

बॉलीवुड के कई एक्टर्स को गणेश उत्सव मनाने पर मुस्लिम कट्टरपंथियों का सामना करना पड़ रहा है। मुस्लिम होते हुए गणेश जी की पूजा करने पर कुछ लोग उन्हें कमेंट्स कर मुस्लिम धर्म का पाठ पढ़ाकर ट्रोल रहे हैं। ऐसे ही लोगों को अब बिग बॉस फेम अर्शी खान ने लताड़ लगाई है। अक्सर अपने वीडियोज़ के जरिए फेंस का दिल जीतने वाली अर्शी खान ने वीडियो के जरिए ही ट्रोलर्स को कड़ा जवाब दिया है।

arshi khan

दरअसल अर्शी खान अपने कुछ दोस्तों के साथ गणेश उत्सव मनाने गई थी और वहीं पर उन्होंने पांडाल में गणेश जी की पूजा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर में अर्शी ने आसामी ड्रेस पहने हुए गणेश जी की आराधना कर रही हैं, इसी पर उनके मुस्लिम होने के बावजूद गणेश जी के सामने हाथ जोड़ना कुछ लोगों को बुरा लग गया और कमेंट में उन्हें अपने धर्म की याद दिलाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

कमेंट्स पढ़ने के बाद गुस्साई एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को उनकी भाषा में जवाब दिया और गंगा जमुनी तहजीब का पाठ पढ़ाया। अर्शी ने कहा कि वो हिंदुस्तानी पहले हैं और मुस्लिम बाद में, लोग उन्हें ना बताएं कि उन्हें कौन से त्यौहार मनाने चाहिए और कौन से नहीं। वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर करना।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

अर्शी ने गुस्से में कहा कि उन्होंने फोटो पोस्ट करने के बाद देखा तो कई लोग वहां पर हिंदू-मुस्लिम कर रहे थे, उन्होंने सीधी भाषा में उन्हें कहा कि जो भी लोग मेरे पोस्ट पर हिंदू मुस्लिम कर रहे हैं वह यहां से दफा हो जाए मुझे ऐसे लोग नहीं चाहिए। हिंदुस्तानी होने के नाते मैं दिवाली, हेलोवीन सभी त्यौहार मनाऊंगी और मुझे इन्हें बनाने में बहुत मजा आता है, मुझे यह करने से कोई नहीं रोक सकता। मुझे मत सिखाइए कि मुझे क्या करना चाहिए। हां ! मैं मुसलमान हूं और मुझे इस बात पर फक्र है। हेप्पई गणेश चतुर्थी !

सारा अली खान को भी किया गया था ट्रोल

sara ali khan

गणेश चतुर्थी मनाने पर केवल अर्शी खान ही ट्रोलिंग का शिकार नहीं हुई। उनके साथ ही सारा अली खान को भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा। सारा ने अपनी मम्मी के साथ गणेश जी की फोटो पोस्ट करते हुए गणपति बप्पा मोरिया लिखा था। इस पोस्ट में उन्होंने गणेश जी की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े हुए थे। यही बात कुछ मुस्लिम कट्टरपंथियों को पसंद नहीं आई और उन्होंने कमेंट में सारा को भी मुस्लिम होने का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।

हालांकि सहारा के साथ-साथ उनके पिता सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने भी गणेश जी की पूजा करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी।

Back to top button