बॉलीवुड

महाराजाओं की तरह जीते हैं Aashram के बाबा निराला, जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं बॉबी देओल

हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में बॉबी देओल किसी पहचान के मोहताज़ नहीं हैं। जी हां एम एक्स प्लेयर पर रिलीज हुई हिट वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) में बाबा निराला का किरदार निभाकर सुर्ख़ियों में आने वाले अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में दी है।

Bobby Deol

बता दें कि अपने अभिनय और अपनी पर्सनालिटी से लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सिनेमा में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उनकी पहली फिल्म धर्मवीर थी। जिसके बाद उन्होंने सही मायने में अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में फिल्म बरसात से की।

Bobby Deol

मालूम हो कि बॉबी देओल ने अपने करियर में बहुत सारे उतार- चढ़ाव देखे हैं। फिल्मी घराने से ताल्लुक रखने के बावजूद बॉबी को खूब असफलता का सामना करना पड़ा। यह भी एक कड़वी सच्चाई है। वहीं इन सब के बावजूद भी बॉबी आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। तो आइए आज हम आपको बताते हैं बॉबी देओल की आलीशान जिंदगी के बारें में…

Bobby Deol

जी हां बता दें कि एक रिपोर्ट के अनुसार साल 2021 में बॉबी देओल के पास 50 करोड़ रुपए के आस पास की संपत्ति है और उनका (Bobby Deol Net Worth) नेट वर्थ 7 मिलियन डॉलर बताया जा रहा है।

Bobby Deol

Bobby Deol

खबरों की मानें तो आश्रम के बाबा निराला उर्फ़ बॉबी देओल (Bobby Deol Monthly Income) महीने में 50 लाख रुपए से ज़्यादा कमाते हैं और साल भर में उनकी आमदनी 6 करोड़ रुपए के आस पास है। बॉबी देओल (Bobby Deol House) राजाओं की तरह एक आलीशान जिंदगी जीते हैं। उनके पास मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक आलीशान घर है। जिसका नाम धर्मेंद्र हाउस है और रिपोर्ट के मुताबिक इस घर की कीमत 6 करोड़ रुपए है।

Bobby Deol

बता दें कि देश भर में बॉबी की कई रियल एस्टेट प्रॉपर्टी भी है। इतना ही नहीं ‘काशीपुर वाले बाबा’ यानी बॉबी देओल (Bobby Deol Cars Collection) महंगी और रॉयल गाड़ियों के भी खूब शौक़ीन है। उनके पास Range Rover Sport, Land Rover Freelander 2, Range Rover Vogue, W221 Mercedes-Benz S-Class, and Porsche Cayenne जैसी गाड़ियां मौजूद हैं।

Bobby Deol

Bobby Deol

वहीं आपको बता दें कि बॉबी देओल (Bobby Deol Fees) एक फिल्म के लिए 4 से 6 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। इसके अलावा फिल्म के प्रॉफिट में भी उनका हिस्सा रहता है। बॉबी ऐड इंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपए वसूलते हैं। गौरतलब है कि बॉबी सोल्जर, गुप्त, हमराज, बादल, अजनबी, दोस्ताना जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा अगर बात उनकी पत्नी की करें तो वो ‘ब्यूटी विथ ब्रेन’ के लिए जानी जाती हैं। जी हां बॉबी देओल की शादी तान्या आहूजा से 30 मई 1996 को हुई थी और वह भी एक बिजनेसवुमन है।

Bobby Deol

Back to top button