दिलचस्प

दुल्हन का स्वागत कर रहे थे ससुरालवालें, तभी दूल्हे ने कि ऐसी हरकत कि हर कोई हंसने लगा -Video

शादी किसी भी लड़की के लिए जीवन का एक बड़ा बदलाव होता है। इसके बाद उसकी लाइफ में कई सारे परिवर्तन आते हैं। ससुराल में आने के बाद उसे वहाँ के तौर तरीकों से रहना पड़ता है। एक लड़की अपने ससुरालवालों से प्यार और मान सम्मान की उम्मीद रखती है। उसकी पहली कोशिश यही होती है कि वह अपने ससुराल में सभी के साथ हंसी खुशी मिलकर रहे। हालांकि ऐसा होने के लिए ससुरालवालों का फर्स्ट इंप्रेशन भी मायने रखता है।

bride-welcome-at-in-laws-house

नई नवेली दुल्हन जब पहली पहली बार घर आती है तो उसके मन में कई सारे सवाल चलते रहते हैं। जैसे वहाँ सब लोगों का नेचर कैसा होगा? वे मुझे पसंद करेंगे या नहीं? मैं वहाँ पर एडजस्ट कर पाउंगी या नहीं? मुझे मेरी घर जैसा प्यार ससुराल में मिलेगा या नहीं? वगैरह वगैरह। ऐसे में ये ससुरालवालों की भी ड्यूटी होती है कि वह अपनी नई नवेली दुल्हन को पहले दिन स्पेशल फिल कराए। वह आपके घर पहली बार आ रही है, वह अकेली होगी और आपके परिवार में कई लोग होंगे, ऐसे में उसका डरना या नर्वस होना स्वाभाविक होगा। इसलिए आपको उसे सहज महसूस कराना चाहिए। इसका एक सबसे अच्छा तरीका है दुल्हन का शानदार स्वागत करना।

bride-welcome-at-in-laws-house

जब दुल्हन घर आती है तो उसका ग्रैंड वेलकम करना चाहिए। उसे स्पेशल फिल कराना चाहिए। इससे उसके आत्मविश्वास में वृद्धि होती है। उसे एहसास होता है कि ससुराल में सभी लोग अच्छे हैं और यहां उसे भरपूर प्यार मिलेगा। इसके बाद वह भविष्य में सभी लोगों को साथ लेकर चलेगी और सबका ख्याल भी रखेगी। दुल्हन के स्वागत का ऐसा ही एक मजेदार वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दूल्हा दुल्हन को फूलों का गुलदस्ता देकर इंप्रेस करने की कोशिश करता है। इस दौरान दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ कुछ हंसी मजाक भी करता है। पहले तो दुल्हन का ससुराल में फूलों से स्वागत होता है। दुल्हन फिर दूल्हे के सामने आकर खड़ी हो जाती है। इसके बाद दूल्हा अपनी दुल्हन से इशारों में कुछ कहता है। ये देख दुल्हन शर्मा जाती है। उसकी हंसी रोके नहीं रुकती है। इस दौरान दूल्हा दुल्हन को घुटनों के बल बैठकर फूल देकर प्रपोज करता है। दुल्हन उससे फूल ले लेती है।

bride-welcome-at-in-laws-house

दूल्हा दुल्हन की मस्ती का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ा धूम मचा रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_niranjanm87 नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। लोग वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि ‘अरे ऐसा भी क्या बोल दिया जो भाभी शर्मा गई।’ वहीं किसी ने कहा कि ‘भाभीजी जब हंसती हैं तो बहुत ही क्यूट लगती हैं।’ फिर एक महिला यूजर लिखती है कि ‘मुझे ये बात पसंद आई कि आप ससुराल आई दुल्हन के साथ हंसी मजाक कर रहे हैं। उसे नर्वस फिल नहीं होने दे रहे हैं।’

देखें वीडियो

वैसे आप लोगों को दूल्हा दुल्हन का यह अनोखा अंदाज कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button