विशेषसमाचार

क्रिकेटर जडेजा के घर में मचा बवाल, आमने-सामने हुई पत्नी और बहन, छिड़ी जंग

भारतीय क्रिकेट टीम के मशहर खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा इन दिनों टीम के साथ इंग्लैंड में हैं. भारतीय टीम मैचों 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड के ख़िलाफ़ दो-दो हाथ कर रही है. जड़ेजा भी टीम के साथ बने हुए हैं. हालांकि दूसरी ओर रवींद्र के घर में सियासी बवाल मचा हुआ है. सियासत के चलते रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा और बहन नयना आमने-सामने आ गई है. एक के हाथ में जहां कांग्रेस का झंडा है तो एक भारतीय जनता पार्टी का झंडा बुलंद कर रही है.

रीवा और नयना के आमने-सामने होने की वजह के बारे में बात करें तो हाल ही में रीवा जडेजा ने अपना जन्मदिन मनाया था. बता दें कि क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी होने के साथ ही रीवा भाजपा नेत्री भी हैं. हाल ही में वे अपना जन्मदिन मनाने के लिए जामनगर के एक गांव में पहुंचीं थी. इस दौरान उन्होंने लोगों को भी संबोधित किया और अपने संबोधन में लोगों से कोरोना से बचने की अपील की और उन्हें सलाह भी दी. हालांकि जडेजा की बहन और रीवा की ननद एवं कांग्रेस नेत्री नयना को अपनी भाभी और भाजपा नेत्री की यह बात पसंद नहीं आई.

ravindra jadeja

नयना ने रीवा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भीड़ जुटाकर कोरोना संक्रमण फैलाने के लिए भाजपा नेता खुद जिम्मेदार हैं और नसीहत जनता को देते हैं. इस बयान के चलते दोनों ननद-भाभी आमने-सामने आ गई है. अब देखना होगा कि ननद के बयान पर रीवा जडेजा क्या कहती है.

कांग्रेस छोड़ भाजपा में आई थी रीवा सोलंकी…

गौरतलब है कि रीवा जडेजा भी पहले कांग्रेस पार्टी का हिस्सा थी हालांकि साल 2019 के आम चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस को छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. वहीं दूसरी ओर रवींद्र जडेजा की बहन नयना ने अपने पिता के साथ कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर ली थी.

2022 में गुजरात में है विधानसभा चुनाव…

ravindra jadeja

बता दें कि, साल 2022 में देश में जिन प्रदेशों में विधानसभा चुनाव का आयोजन होना है उनमें गुजरात का नाम भी शामिल है. ऐसे में सत्ता दल भाजपा और कांग्रेस ने भी कमर कस ली है. वहीं जडेजा की पत्नी और बहन भी इसके लिए तैयारियों में जुट गई है.

rewa jadeja

बता दें कि, रीवा जडेजा और रवींद्र जडेजा की शादी साल 2016 में हुई थी. दोनों की शादी काफी चर्चाओं में रही थी. जडेजा की पत्नी रीवा दिखने में काफी ख़ूबसूरत भी है. वे आत्मीय इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड साइंस राजकोट से मैकेनिकल इंजीनियरिंग में स्नातक हैं.

Back to top button