बॉलीवुड

मामा-भांजे की टकरार: शो में नहीं आए कृष्णा, गोविंदा की बीवी बोली- उसका चेहरा भी नहीं देखना..

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच की अनबन किसी से छिपी नहीं है। इन दोनों के बीच तकरार लंबे समय से चली आ रही है। मामा-भांजे के बीच का झगड़ा अक्सर सुर्खियों में बना रहता है। ऐसे में एक बार फिर इस झगड़े को तूल मिला है। दरअसल गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस शो की शूटिंग के समय कृष्णा सेट से गायब थे।

मामा भांजे के बीच इतनी दूरियां आ गई है कि अब वे एकसाथ एक स्क्रीन भी शेयर नहीं कर सकते हैं। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है जब गोविंदा के शो में आने पर कृष्णा रफूचक्कर हो गए हो। इसके पहले भी जब जब गोविंदा शो में आए हैं तब तब कृष्णा उस एपिसोड का हिस्सा नहीं रहे हैं।

इस मामले पर गोविंदा की पत्नी सुनीता ने अंदर की ऐसी ऐसी बातें बताई जिसे सुन आपको भी झटका लग सकता है। गोविंदा की बीवी ने कहा कि हमने लोगों को पालपोष कर बड़ा किया है अब वही हमारे साथ बदतमीजी पर उतर आए हैं। एक मीडिया पोर्टल से बातचीत के दौरान सुनीता ने बताया कि बीते वर्ष नवंबर में गोविंदा ने एक बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि वे परिवार के मुद्दों को पब्लिकली नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने एक जेंटलमैन की तरह अपना यह वादा निभाया है। हम बस एक एक सम्मानजनक दूरी बनाए रखना चाहते हैं।

सुनीता आगे कहती है कि अब ये चीजें एक ऐसे मुकाम पर आ पहुंची है कि किसी भी तरह का समाधान निकालने की जरूरत ही महसूस नहीं होती है। आखिर ये सब बातें मीडिया में बोलने की क्या जरूरत है? अब जब भी हम शो में जाते हैं तो वह मीडिया में अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ न कुछ कह देता है। ऐसा करने से क्या फायदा होगा? परिवार के मामलों को मीडिया में बोलने की क्या जरूरत है? गोविंदा कभी भी इस विषय पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं देते हैं। ये चीज बहुत दुखद है। कृष्णा के बिना भी हमारा शो हिट होता है, ये वाला भी जरूर होगा।

बताते चलें कि गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच की यह टकरार तीन साल पुरानी है। एक बार जब कृष्णा की पत्नी कश्मीरा ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘कुछ लोग पैसों के लिए डांस करते हैं।‘ सुनीता के अनुसार कश्मीरा का यह ट्वीट गोविंदा पर तंज था। जब सुनीता से पूछा गया कि क्या दोनों परिवार की दूरियां कभी खत्म होगी? तो इस पर उन्होंने कहा कि ऐसा कभी नहीं होगा।

सुनीता कहती है कि मैं 3 साल पहले ही बोल चुकी हूं कि ये ऐसी चीज है जो मेरे जिंदा रहते तो नहीं सुलझ सकती है। आप परिवार का नाम लेकर बदतमीजी नहीं कर सकते हैं। हमने उसे पाल-पोस कर बड़ा किया तो क्या वह सिर पर चढ़ जाएगा, बदतमीजी करेगा? जिन लोगों ने उसे बड़ा किया है वह उन्हीं के साथ बदतमीज पर उतर आया है।

मैं तो बस यही बोल सकती हूं कि इस तरह के मुद्दे कभी हल नहीं हो सकते हैं। मैं अपनी लाइफ में उसका चेहरा फिर कभी नहीं देखना चाहती हूं।

Back to top button